शिल्पा ने करोड़ों के ऑफर को मारी लात, एक्ट्रेस के फैसले पर क्या है आपकी राय?

punjabkesari.in Monday, Dec 16, 2019 - 02:25 PM (IST)

फिटनेस और अपने खूबसूरत फिगर के लिए फेमस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा आजकल फिर से सुर्ख़ियों में आ गई है। कुछ टाइम से उन्हें टीवी पर एक जज या अपने बेटे वियान के साथ कुकरी शो पर ही देखा गया है। लेकिन हाल ही में उन्हें एक बहुत बड़े विज्ञापन का ऑफर आया था जो बिलकुल भी मामूली नहीं था। शिल्पा को इस विज्ञापन के लिए 10 करोड़ रुपये ऑफर हुए थे।सबसे बड़ी बात यह है कि उन्होंने इस एड के बारें में सुनते ही मना कर दिया। वैसे तो उन्हें बहुत सारी प्रचार में देखा गया है लेकिन सवाल यह आता है कि आखिर इस एड के लिए शिल्पा ने क्यों मना किया ? आइए आपको बताते है उनके इस विज्ञापन को न करने की वजह।

 

दरअसल, एक अखबार को दिए इंटरव्यू में शिल्पा ने इसे न करने की वजह बताई । शिल्पा का मानना है कि अच्छी सेहत के लिए सही डाइट और वर्कआउट ही काफी है। पतले होने के लिए या स्लिम बॉडी के लिए दवाइयां नहीं लेनी चाहिए। इनके अपने बहुत सारे साइड इफेक्ट होते है। उनका कहना है कि जिस चीज पर वो खुद यकीन नहीं करतीं, उसका प्रमोशन नहीं कर सकती है। वहीं उनकी फिटनेस इतनी कमाल की है कि आजकल की हीरोइने भी उनके सामने फीकी पड़ जाती है। यही-नहीं वो तो ऐप के हेल्प से लोगों को फिट रहना भी सिखाती है।


गौरतलब है कि शिल्पा ही नहीं ऐसे बहुत सारे एक्टर्स है जो अपने उसूलों के लिए ऐसे कीमती एड को भी ठुकरा चुके है। सबसे पहला नंबर आता है जॉन अब्राहम का , इन्हें फिटनेस किंग भी कहा जाता है। उन्होंने तंबाकू और अल्कोहल की एड करने से मना किया कर दिया था।


वहीं कंगना ने फेयरनेस क्रीम का प्रचार करने से मना किया था। उन्हें लगता है कि यह किसी डार्क टोन वाले इंसान के लिए आपत्तिजनक है। रणबीर कपूर ने भी ऐसे ही फेयरनेस क्रीम की एड के लिए मना किया था क्योंकि उन्हें लगता है कि ऐसा करने से सोसाइटी में भेदभाव होता है।

बॉलीवुड की बेगम यानी करीना कपूर खान भी एक एड को मना कर चुकी है। उस एड में उन्हें चिकन खाने वालों के लिए प्रचार करना था मगर वो शुद्ध-शाकाहारी है। तो इसी वजह से  वो इस एड के समर्थन में नहीं थी।


अभिषेक बच्चन भी इस लिस्ट में शामिल है। उन्होंने 10 करोड़ रुपए का विज्ञापन नहीं किया था क्योंकि उन्हें उसमे अल्कोहल का प्रमोशन करना था।

 

वहीं बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट 'आमिर खान' ने भी कई एड को ठुकराया है। उन्हें लगता है कि प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल सही नहीं है।

 

Content Writer

shipra rana