खुद ढोल-नगाड़े बजाकर शिल्पा ने गणपति बप्पा को दी विदाई, बेटे के साथ खूब थिरकी एक्ट्रेस

punjabkesari.in Thursday, Sep 21, 2023 - 12:58 PM (IST)

महाराष्ट्र के मुंबई में दस दिवसीय गणेश उत्सव के दौरान भगवान गणेश को विदाई देने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी इस साल बड़े ही शानदार तरीके से गणपति बप्पा का विसर्जन किया। शिल्पा हर साल  गणपति का स्वागत करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं।  


हर बार की तरह इस बार भी शिल्पा शेट्टी के घर से गणपति विसर्जन की तस्वीरें और वीडियो सामने आई है , जिसमें पूरा परिवार धूमधाम से बप्पा को विदाई देता हुआ दिखाई दिया।  एक्ट्रेस बेटे के साथ बप्पा के विसर्जन पर जमकर थिरकती हुई नज़र आ रही हैं। शिल्पा के साथ-साथ उनकी बहन शमिता शेट्टी ने भी खूब डांस किया। 


गणपति जी को विदा करते वक्त शिल्पा के घर के बाहर जश्न का अलग ही नज़ारा देखने को मिला। बेहद खुशी के साथ शिल्पा ने अपने बप्पा की विदाई की, इस दौरान वह  मराठी लुक में नजर आई। पिंक कलर की साड़ी के साथ उन्होंने येलो कलर का ब्लाउज पहना था, जिस पर उनकी फिल्म का नाम 'सुखी' लिखा नजर आया। 


शिल्पा शेट्टी ने गणपति विसर्जन के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- 'हमारे गन्नू राजा को अलविदा कहना हमेशा सबसे मुश्किल होता है, लेकिन हम अगले साल उनके और भी अधिक प्यार, शांति, आशीर्वाद, सकारात्मकता और खुशी के साथ वापस आने का इंतजार करेंगे।' वीडियो में शिल्पा अपनी फैमिली के सात बप्पा की आरती और फिर उन्हें घर से विदा करती दिख रही हैं।


इस दौरान शिल्पा में अलग ही एनर्जी देखने को मिली, कभी वह ढोल नगाड़े बजाती नजर आ रही हैं तो कभी ढोल पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है। इस दौरान उनके बेटे ने भी उनका खूब साथ दिया। हालांकि इस खास दिन पर भी राज कुंद्रा ने अपना चेहरा नहीं दिखाया, वह इस दौरान ब्लैक कलर का मास्क पहने नजर आए। 


गणपति बप्पा के विसर्जन के समय शिल्पा शेट्टी ने अपनी बेटी के साथ ट्वीनिंग की थी। पति राज कुंद्रा, बेटे वियान भी शिल्पा की ड्रेस से मैचिंग कुर्ता पहने हुए नजर आए। शिल्पा और उनके परिवार की खास बात यह है कि वह पूजा-पाठ के मौके पर एक ही  रंग में रंगा हुआ दिखाई देता है। 

Content Writer

vasudha