ड्रग्स केस में फंसी भारती सिंह, शेखर सुमन बोले- लाइफ में पैसा और फेम हैंडल करना मुश्किल

punjabkesari.in Monday, Nov 23, 2020 - 11:17 AM (IST)

सबको हंसाने वाली भारती सिंह इन दिनों लोगों के निशाने पर आ गई है। ड्रग्स केस में नाम आने के बाद और इस बात को स्वीकार करने के बाद लोग विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि भारती ऐसा कर सकती है। भारती और उनके पति हर्ष फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं लेकिन इस पर अब रोजाना सेलेब्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। हाल ही में जाॅनी लीवर और राजू श्रीवास्तव ने इस पर हैरानी जताई थी तो वहीं अब इस पर शेखर सुमन का रिएक्शन सामने आया है। 

भारती और हर्ष पर बरसे शेखर सुमन 

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो शेखर सुमन ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि आपका टैलेंट ही ड्रग लेना होना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि अपने हार्ड वर्क और टैलेंट के आदी बनें।

पैसा और फेम हैंडल करना मुश्किल : शेखर सुमन 

शेखर सुमन ने आगे कहा ,' लाइफ में कभी-कभी पैसा और फेम हैंडल करना मुश्किल हो जाता है, खास तौर पर तब जब आप इसकी शुरुआत में होते हैं। वहीं शेखर सुमन ने अपने स्टैंड-अप कॉमेडियन वाले गुणों का जन्मजात बताया है और कहा, ' यह मेरे अंदर की योग्यता है और कुछ नहीं। मेरी उन लोगों को सलाह है जिन लोगों को स्टेज पर परफॉर्म करने के लिए किसी बाहरी स्टिमुलेंट्स की जरुरत पड़ती है- जब आप स्टेज पर स्टैंड-अप कर रहे हो तो, बिना किसी सहारे के अपने पैरों पर ही खड़े रहें।'

आपको बता दें कि हाल ही में एनसीबी ने भारती के घर छापेमारी की थी और उनके घर से ड्रग्स भी बरामद किए गए थे जिसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए लेजाया गया और अब वह 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में ही रहेंगे। 

Content Writer

Janvi Bithal