रिया चक्रवर्ती पर बोले शेखर सुमन - अगर इतनी ही सच्चाई की मूर्ति हो तो CBI को प्रूव करने दो

punjabkesari.in Tuesday, Sep 01, 2020 - 06:01 PM (IST)

जबसे सुशांत सिंह की मौत हुई है तबसे शेखर सुमन एक्टर के न्याय के लिए आवाज उठा रहे हैं। लगातार सीबीआई जांच की मांग करने वाले शेखर सुमन कभी भी अपनी राय रखने से चूकते नहीं हैं। हाल ही में जहां सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की वहीं अब सीबीआई रिया के माता पिता से भी पूछताछ कर रही है।

शेखर सुमन ने की तारीफ 

दरअसल हाल ही में शेखर सुमन ने एक वेबसाइट से बातचीत की और शेखर सुमन ने कहा कि इस केस में जैसे एंजेसी जांच कर रही हैं उसकी जितनी तारीफ की जाए कम है। वहीं शेखर सुमन आगे कहते हैं सीबीआई टीम बहुत अच्छे तरीके से अपना काम कर रही है हालांकि इस केस में चाहे जांच 70 दिनों बाद शुरू की गई हो और ऐसा भी हो सकता है कि इस केस में कईं सबूत मिटा दिए गए हों। शेखर की मानें तो सीबीआई के लिए यह केस आसान होने वाला नहीं हैं। 

रिया को लेकर कही ये बात 

वहीं शेखर सुमन ने रिया पर भी बात की और कहा कि अगर,' रिया सच्चाई की मूर्ति हैं तो इस बात को सीबीआई को प्रूव करने दें।' 

पुलिस पर उठाए सवाल 

इतना ही नहीं शेखर सुमन ने अपनी बातचीत में मुंबई पुलिस पर भी सवाल उठाए हैं। शेखर ने कहा ,' चाबी बनाने वाले से लेकर बाकी के लोग बाद में धीरे-धीरे सामने आने लगे लेकिन इससे पहले इसकी पूछताछ क्यों नहीं की गई? तब उस समय मुंबई पुलिस क्या कर रही थी?  

इस बात का है शेखर सुमन को दुख 

इस केस की जांच से जितनी खुशी सुशांत के फैंस को है उतनी ही खुशी शेखर सुमन को भी है और उन्होंने इस बात की आस जताई है कि जल्द इस केस को सुलझा लिया जाएगा वहीं आगे शेखर सुमन ने कहा कि उन्हें इस केस में इस बात का दुख है कि सुशांत केस में लगातार ऐसी बातें हो रही हैं जो नहीं होने चाहिए थी क्योंकि इस तरह मामला सुलझने की जगह और भटक जाता है। 

Content Writer

Janvi Bithal