सुशांत को न्याय मिलने में हो रही देरी से दुखी शेखर सुमन, बोले- अब बस चमत्कार का इंतजार

punjabkesari.in Thursday, Dec 03, 2020 - 11:12 AM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत चाहे आज इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनके फैंस और फ्रैंड्स आज भी उन्हें याद करते हैं। इस केस की जांच तो जारी है लेकिन अभी तक केस साफ नहीं हो पाया है। जिसके बाद फैंस बेहद निराश हैं न सिर्फ फैंस बल्कि हर कोई चाहता है कि सुशांत को न्याय मिले। इस केस को सीबीआई के साथ-साथ एनसीबी और ईडी भी देख रही है लेकिन अभी तक एक्टर को न्याय मिलता नहीं दिख रहा है। ऐसे में शेखर सुमन और फैंस को सुशांत के केस में बस चमत्कार का इंतजार है। 

चमत्कार का इंतजार कर रहे शेखर सुमन 

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले और सुशांत के लिए न्याय की गुहार लगाने वाले  शेखर सुमन को सुशांत के फैंस एक ही सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर सुशांत को न्याय कब मिलेगा। इस पर ट्वीट करते हुए शेखर सुमन ने कहा ,'बहुत सारे लोग मुझसे मिलते हैं, जो मुझसे सुशांत के मामले के बारे में पूछते हैं और मैं कहता हूं, काश मेरे पास उम्मीद और प्रार्थना करने के अलावा, इसका जवाब होता।'

CBI को सुनाई थी खरी खोटी 

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से शेखर सुमन लगातार एक्टर के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। इससे पहले भी सीबीआई से कोई अपडेट न मिलने के कारण शेखर सुमन ने उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई थी और कहा था कि CBI लंबे समय से जांच कर रही है, लेकिन उसके पास कोई निष्कर्ष नहीं है। क्या अधिकारी इस बारे में हमें कोई अपडेट देंगे। कुछ देर के सन्नाटे का मतलब यह नहीं है कि हमने हथियार डाल दिए हैं या हम भूल गए हैं।

Content Writer

Janvi Bithal