सुशांत पर लगाए गए ड्रग्स लेने के आरोप, शेखर सुमन बोले- मरा हुआ इंसान अपना बचाव नहीं कर सकता

punjabkesari.in Thursday, Oct 01, 2020 - 01:10 PM (IST)

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए फैंस अभी भी एक जुट होकर आवाज उठा रहे है। सीबीआई के साथ साथ इस केस की जांच ईडी और एनसीबी द्वारा भी की जा रही है। हाल ही में एनसीबी ने इंडस्ट्री की 4 बड़ी अभिनेत्रियों से पूछताछ की थी। और इस पूछताछ में जब उनसे ड्रग्स सेवन के बारे में पूछा गया तो सारा और श्रद्धा ने इन आरोपों से मुंह फेरते हुए कहा कि उन्होंने कभी ड्रग्स का सेवन नहीं किया है लेकिन सुशांत ड्रग्स लेते थे। इस स्टेटमेंट के बाद एक तरफ जहां फैंस का गुस्सा सांतवे आसमान पर जा पहुंचा वहीं दूसरी ओर अब इस पर नाराजगी जताई है शेखर सुमन ने। 

PunjabKesari

शेखर सुमन ने किया ट्वीट 

आपको बता दें कि हाल ही में शेखर सुमन ने ट्वीट कर इस पर नाराजगी जताते हुए लिखा ,' जांच में शामिल सभी महिलाओं के कुबूलनामे उन्हें ड्रग अडिक्ट बताकर सुशांत का नाम खराब कर रहे हैं। साथ ही उनके कैरेक्टर पर भी अटैक किया जा रहा है। यह बहुत गलत और अमानवीय है क्योंकि एक मरा हुआ इंसान अपना बचाव नहीं कर सकता।'

सारा-श्रद्धा ने लगाए थे सुशांत पर आरोप 

आपको बता दें सारा और श्रद्धा ने एनसीबी पूछताछ में खुद ड्रग्स लेने की बात से साफ इंकार करते हुए सुशांत पर आरोप लगाए थे कि वह ड्रग्स लिया करते थे। वहीं दूसरी तरफ सारा अली खान ने सुशांत संग अपने रिलेशन की बात भी मानी साथ वहीं दोनों के अलग होने पर सारा ने कहा था कि सुशांत रिलेशन को लेकर लॉयल नहीं थे। 

कहां तक पहुंची NCB जांच ? 

PunjabKesari
 
फिलाहल ड्रग्स मामले में एनसीबी हर पहलू पर जांच कर रही हैं। आपको बता दें कि इस केस में अब एक और नया मोड़ सामने आ गया है। दरअसल अब एनसीबी की रडार पर इंडस्ट्री के 4 बड़े कलाकार आ गए हैं। 

ड्रग्स मामले पर बोले थे शेखर सुमन 

बात अगर शेखर सुमन की करें तो वह लगातार सुशांत को न्याय दिलाने के लिए आवाज उठा रहे हैं। सुशांत केस में ड्रग्स मामले पर हो रही जांच पर भी शेखर सुमन ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए ट्वीट किया था और कहा था कि ड्रगीज को मरने दो यह बताओ सुशांत को किसने मारा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static