Fair & Lovely के नए नाम पर बोले शेखर कपूर, कहा- किस इरादे को साबित करना है

7/3/2020 2:19:05 PM

हिंदुस्तान यूनिलीवर का सबसे पुराना प्रोडक्ट 'फेयर एंड लवली का नाम अब बदलकर 'ग्लो एंड लवली' कर दिया गया है। 45 साल पुराने इस प्रोडक्ट का नाम बदलने के बाद लोगों के अलग-अलग रिएक्शन सामने आए हैं। हाल में हमारी इंडस्ट्री में रंग को लेकर भेदभाव पर तीखी बहस छिड़ी थी। वहीं अब इस पर फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर शेखर कपूर का रिएक्शन आया है। जहां बहुत से लोगों ने कंपनी के इस फैसले को सहारा वहीं शेखर कपूर ने इस पर कईं सवाल खड़े किए और इस संबंध में एक ट्वीट भी किया। 

PunjabKesari

अपने किस इरादे को साबित करना चाहते हैं : शेखर कपूर 

शेखर कपूर ने कंपनी पर सवाल उठाते हुए एक ट्वीट किया और लिखा कि.. तो फेयर एंड लवली को अब ग्लो और लवली कहा जाएगा? क्या हिंदुस्तान यूनिलीवर सालों से आप हमारी देश की युवा लड़कियों की खुद की काबिलीयत को नष्ट करते हुए उसकी निंदा कर रहे है। अब अपनी पैकेजिंग पर एक गहरे रंग की लड़की को दिखाकर अपने किस इरादे को साबित करना चाहते हैं। 

रंग पर भेदभाव को लेकर स्टार्स के बीच हुई थी तीखी बहस

वहीं आपको बता दें कि इससे पहले भी रंग पर भेदभाव को लेकर इंडस्ट्री के स्टार्स आपस में तीखी बहस कर चुके हैं। दरअसल ये सारा मामला शुरू हुआ जॉर्ज फ्लॉयड की मौत के बाद। जब उसकी मौत पर बॉलीवुड के कईं स्टार्स ने जॉर्ज के न्याय के लिए मांग की थी जिसके बाद वो खुद ही लोगों के निशाने पर आ गए थे। 


Edited By

Janvi Bithal

Related News