पहले और अब के लुक में देखिए कितना बदल गई है पंजाब की कैटरीना

punjabkesari.in Sunday, Feb 02, 2020 - 04:12 PM (IST)

बिग बाॅस का 13वां सीजन दिलचस्प कंटेस्टेंट्स और लड़ाई झगड़ों के कारण खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इतना ही नहीं टीआरपी की रेस में भी ये शो आगे चल रहा है। जहां एक तरफ शो में पारस और माहिरा की नजदीकियां चर्चा में है। वहीं दूसरी तरफ पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती किसी से छुपी नहीं है। लोगों ने सिद्धार्थ और शहनाज का नाम जोड़कर 'सिडनाज' का नाम दिया है। अपने मजाकिया और एंटरटेनिंग अंदाज के लिए पहचानी जाती शहनाज का पिछले पांच सालों में लुक काफी बदल गया है। पंजाबी अवतार में रहने वाली शहनाज के कई लुक बिग बाॅस के घर में देखने को मिले। चलिए नजर डालते हैं उनके कुछ पुरानी तस्वीरों पर...

बिग बाॅस में आने के बाद शहनाज ने अपने बालों से लेकर मेकअप और ड्रेसिंग स्टाइल तक को बदल दिया है। उन्होंने शो में अपने पंजाबी लुक से लेकर मार्डन लुक को दिखाया है। शहनाज की इन पुरानी तस्वीरों को देख उन्हें पहचानना काफी मुश्किल है।

जब से वो बिग बॉस के घर में पहुंची हैं उनके कई पुराने म्यूजिक वीडियो यूट्यूब पर जबरदस्त ट्रेंड करते देखे गए हैं।

बता दें साल 2015 में शहनाज ने अपने करियर की शुरूआत की थी। बिग बॉस के घर में आने से पहले वह पंजाबी फिल्मों में एक्टिंग करती थीं। इसके अलावा शहनाज ने बहुत सारे वीडिया एलबम में भी काम किया है।

शहनाज गिल का सबसे ज्यादा मशहूर वीडियो एलबम गैरी संधू के साथ किया हुआ गाना है। शहनाज एक अच्छी अभिनेत्री के साथ-साथ एक गायिका भी है। शहनाज ने अपना पर्दे पर अपना पहला डेब्यू पंजाबी फिल्म 'काला शाह काला' से किया था। 

Content Writer

Anjali Rajput