दिसंबर में बजेगी कैटरीना-विक्की के घर शहनाई,  कपल ने Destination Wedding के लिए चुनी यह जगह

punjabkesari.in Thursday, Nov 18, 2021 - 10:21 AM (IST)

फिल्मी गलियारों से लेकर सोशल मीडिया तक तरफ एक ही सवाल है आखिर बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल और कटरीना कैफ शादी कब कर रहे हैं। फैंस उन्हे दूल्हा-दुल्हन के रूप में देखने के लिए बेताब हैं। दोनों ने अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए राजस्थान को चुना है। खबरों की मानें तो  वह सवाई माधोपुर स्थित भव्य सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में परिवार और करीबियों की मौजूदगी में सात फेरे लेंगे।  


कहा जा रहा है कि  7 से 9 दिसंबर के बीच शादी के बंधन में बंधे जाएंगे। दुल्हन बनने जा रही कटरीना सब्यासाची की ही आउटफिट ही पहनेंगे, जिस लेकर सिलेक्शन जारी है। बताया जा रहा है कि कैट ने Bridal look के लिए रॉ सिल्क नंबर चुना है। हालांकि उनकी तरफ से शादी को लेकर कोई  बयान सामने नहीं आया है। 


इसी साल अगस्त में दोनों की सगाई की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। हालांकि, दोनों ने इन खबरों की सिरे से नकार दिया था।  विक्की कौशल ने कहा था कि यह खबर आपके ही दोस्तों ने फैलाई थी। जैसे ही सही वक्त आएगा, मैं तुरंत सगाई कर लूंगा। उसका भी टाइम आएगा।' 


वहीं शादी में शामिल होने वालों की बात करें तो फिल्ममेकर करण जौहर, एक्ट्रेस कियारा आडवाणी, एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा, डायरेक्टर कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर, रोहित शेट्टी, वरुण धवन, उनकी पत्नी नताशा दलाल और अली अब्बास जैसे सेलेब्स मेहमानों की लिस्ट में शामिल हो सकते हैं। 


वहीं खबरों तो यह भी कह रही है कि विक्की कौशल ने अपनी होने वाली पत्नी के लिए घर भी ढूंढ़ लिया है। जल्द ही शादी करने वाले इस जोड़े ने मुंबई के जुहू स्थित एक आलीशान अपार्टमेंट किराए पर लिया है। 


 

Content Writer

vasudha