''मैं दुनिया को क्यों बताऊं कि सिद्धार्थ के साथ मेरा क्या रिश्ता था'', शहनाज गिल सिड को याद कर फिर हुई इमोशनल

punjabkesari.in Saturday, Mar 26, 2022 - 12:06 PM (IST)

एक्ट्रेस व बिग बॉस फेम शहनाज हाल में शिल्पा शेट्टी के चैट शो शेप ऑफ यू में पहुंची थी। इस दौरान शिल्पा ने शहनाज से कई बातें पूछी। ये तो सब जानते ही है कि सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक हुई मौत से शहनाज टूट गई थी क्योंकि वो सबसे ज्यादा एक्टर के करीब थी। वो लाइमलाइट से भी दूर हो गई थी लेकिन सिद्धार्थ की मां और सना के परिवार की स्पोर्ट से शहनाज फिर से हंसना सीखी।

शहनाज ने दिया ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब

वही, सिद्धार्थ के निधन के कुछ महीने बाद जब शहनाज अपने मैनेजर की सगाई में शामिल हुई थीं तब उनकी कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आईं थी। इस दौरान शहनाज काफी खुश दिखी लेकिन कई लोगों को उनकी खुशी बदार्शत नहीं हुई थी। ऐसे में उन्होंने सना को ट्रोल करना शुरू कर दिया। वहीं अब शहनाज ने उन ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

'सिद्धार्थ ने मुझे कभी नहीं बोला हंस मत। सिद्धार्थ हमेशा मुझे हंसते हुए देखना चाहता था'

शिल्पा के शो में पहुंची शहनाज ने ट्रोलर्स के बारे में जवाब देते हुए कहा- 'अगर मुझे हंसने का मौका मिला तो हंसूंगी, खुश रहूंगी। अगर दीवाली मनाने का मन है तो दीवाली मनाऊंगी क्योंकि जीवन में खुशी बहुत जरूरी है। मैं खुद भी ऐसा करने की कोशिश करती हूं। आज मैं पहली बार इस बारे में बात कर रही हूं क्योंकि आपने मुझसे पूछा नहीं तो मैं इन चीजों के बारे में  बात नहीं करती चाहे कोई भी कहे। शहनाज ने आगे कहा-'सिद्धार्थ ने मुझे कभी नहीं बोला हंस मत। सिद्धार्थ हमेशा मुझे हंसते हुए देखना चाहता था और मैं हमेशा हसूंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

वही, सिद्धार्थ के साथ अपने बॉन्ड के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें सिड के साथ अपने रिश्तों के बारे में दुनिया को क्यों बताना है। उन्होंने आगे कहा कि उन्हें पता है कि सिद्धार्थ उनके लिए कितने खास थे और वह कितनी एक्टर के लिए जरूरी थीं। और यही काफी है। सना ने आगे कहा कि उन्हें फर्क ही नहीं पड़ता कि लोग क्या कह रहे हैं। वह किसी के प्रति जवाबदेह नहीं हैं।

बता दें कि शहनाज और सिद्धार्थ बिग बॉस 13 में मिले थे और यही से इनकी दोस्ती शुरू हुई जो बाद में प्यार में बदली। रिपोर्ट्स की माने तो शहनाज और सिद्धार्थ शादी भी करने वाले थे लेकिन शायद भगवान को इनका एक होना मंजूर नहीं था।

Content Writer

Priya dhir