BTFW के पहले दिन रैंप पर गिरते- गिरते बची शहनाज गिल, मॉडल ने ड्रेस पर रख दिया था पैर

punjabkesari.in Saturday, Apr 22, 2023 - 10:51 AM (IST)

एक बार फिर बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक 2023 का शानदार अगाज हो चुका है। शो के पहले दिन कई  हसीन अदाकाराओं ने अपने हुस्न के जलवे बिखेरे, लेकिन लाइमलाइट लूटने  का काम किया पंजाब की कैटरीना यानी कि शहनाज गिल ने। 


फैशन इवेंट के पहले दिन कई जाने-माने डिजाइनर्स ने बेहतरीन डिजाइन पेश किए। ऐसे में  शो स्टॉपर बनी शानदार उपस्थिति ने सभी का ध्यान अपनी और खींचने का काम किया।  वह डिजाइनर अर्चना जैन के लिए रैंप पर उतरी थी। 


शहनाज़ थाई-हाई स्लिट फ्लोरल गाउन में काफी बोल्ड और गॉर्जियस लग रही थी। हालांकि इस दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हो गया जिसके चलते वह थोड़ी असहज हो गई। 


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा गया कि रैंप पर चलने के दौरान शहनाज की ड्रेस पर  मॉडल का पैर आ गया, जिसके चलते वह गिरते-गिरते बच गई।  उन्होंने किसी तरीके से अपने आप को संभाल लिया। 


दरअसल अचानक मॉडल का पैर शहनाज की ड्रेस पर पड़ जाता है, जिससे एक्ट्रेस एक दम रुक  जाती हैं और पीछे देखती हैं। तुरंत मॉडल अपना पैर हटा लेती हैं, इसके बाद शहनाज दोबारा वॉक शुरू कर देती हैं और हंसने लगती हैं।


इस दौरान शहनाज़ ने अपने माथे पर शिकन नहीं आने दी और वह हंसते हुए आगे बढ़ गई। ऐसे में लोग उनके तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। लोगों का कहना है कि शहनाज का दिल बहुत बड़ा है। 

Content Writer

vasudha