अजान की आवाज सुनते ही रोक दिया Shehnaaz ने अपना गाना, फैंस बोले - 'इसलिए हम आपको...'

punjabkesari.in Thursday, Feb 23, 2023 - 05:49 PM (IST)

बिग बॉस 13 के जरिए सभी के दिलों में जगह बनाने वाली शहनाज गिल आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है। टीवी के कंट्रोविर्शियल शो बिग बॉस से उनकी जिंदगी बदल गई है। ग्लैमर वर्ल्ड में अब एक्ट्रेस की एक अलग ही चमक दिख रही है। वह अपने सूपरहीट फैशन के जरिए बड़ी-बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात दे रही हैं। हाल ही में शहनाज गिल ने अवॉर्ड्स शो का हिस्सा बनी थी। इस अवॉर्ड नाइट की एक्ट्रेस ने पूरी लाइमलाइट चुरा ली। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसकी फैंस काफी तारीफ कर रहे हैं। 

'डिजिटल पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर' से सम्मानित हुई शहनाज 

बीती रात यानी की 22 फरवरी को शहनाज मुंबई में आयोजित हुए लोकमत डिजिटल क्रिएटर्स अवॉर्ड में शामिल हुई थी। इस अवॉर्ड फंक्शन में टीवी के कई सितारे भी शामिल हुए थे। एक्ट्रेस को इस दौरान डिजिटल पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर अवॉर्ड से सम्मानित हुई।अवॉर्ड लेने के लिए जैसे वह स्टेज पर पहुंची उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया जिससे फैंस काफी इंप्रेस हुए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अजान सुनकर रोका अपना गाना 

जब शहनाज को अवॉर्ड देने के लिए स्टेज पर आमंत्रित किया गया तब सभी ने उनसे गाना गाने के लिए कहा। शहनाज गाना गा ही रही थी कि इतने में अजान शुरु हो गई । अजान की आवाज सुनते ही शहनाज ने अपना गाना बीच में रोक दिया और उसके सम्मान में खड़ी हो गई। शहनाज का इस तरह से धर्म के प्रति सम्मान देखकर सभी उनकी सोशल मीडिया पर काफी तारीफ कर रहे हैं। एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ali Jan ✨✨✨✨✨✨✨✨ (@ali_jaan_11)

फैंस ने की तारीफ 

शहनाज का इस तरह धर्म के प्रति सम्मान देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'इसलिए लोग इसको प्यार और सम्मान करते हैं।'

अन्य ने लिखा कि - 'इसको कहते हैं सम्मान और मैंने हमेशा इनको देखा है और चर्च टैंपल के सामने भी प्रार्थना की थी तो गोवा जाती थी। उन्होंने हमेशा धर्म के परवाह किए बिना धर्म का सम्मान किया है।' 

एक ने लिखा कि - 'अजान भी शहनाज को अवॉर्ड देते समय हुई, भगवान भी शहनाज को अपनी दुआएं दे रहे हैं।' 

एक ने लिखा कि - 'सच में शहनाज की आत्मा बहुत ही साफ है।' 

जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं शहनाज 

वहीं शहनाज गिल के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बातें करें तो वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। साजिद खान की फिल्म '100%'  में वह जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख और नोरा फतेही के साथ नजर आने वाली हैं। इसके अलावा 'किसी का भाई किसी की जान'  फिल्म में वह सलमान खान के साथ नजर आएंगी। 


 

Content Writer

palak