''मैं पास्ट के किसी लम्हें को दोबारा जीना नहीं चाहती'', Shehnaaz Gill का छलका दर्द

punjabkesari.in Monday, Sep 12, 2022 - 05:48 PM (IST)

बिग बॉस फेम व एक्ट्रेस शहनाज गिल अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती है। शहनाज अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती है। उनके मन में जो भी होता है वो सबके सामने कह देती है। हाल में ही शहनाज ने अपने दिल की बात एक इंटरव्यू में कही। शहनाज ने कहा कि वह अपने अतीत के किसी भी पल को जीना नहीं चाहती। उन्हें बस अपना आने वाला भविष्य बेहतर बनाने की परवाह है। शहनाज कहती है, ऐसा कोई लम्हा नहीं है जो मैं वापिस से जीना चाहती हूं।  मैं अपने भविष्य को सुरक्षित और बेस्ट बनाना चाहती हूं। 


आगे उन्होंने कहा-'अतीत में जो कुछ भी हुआ, अच्छे के लिए हुआ और और मैं भविष्य में हर चीज के लिए तैयार हूं। अतीत में क्यों जाना है। आगे बढ़ते हैं ना जिंदगी में।'  इस दौरान शहनाज ने सलमान खान के बारे में भी बात की और कहा- 'उनसे, मैंने आगे बढ़ते रहना सीखा है। उन्होंने मुझसे कहा है कि अगर मैं कड़ी मेहनत करूं तो मैं जीवन में बहुत आगे जा सकती हूं। वह मुझे बहुत प्रेरित करते हैं। जब आप अकेले रहते हैं और एक छोटे से शहर से आते हैं तो आप बढ़ते हैं। व्यक्ति को कभी भी बढ़ना बंद नहीं करना चाहिए। मैं बढ़ता रहती हूं, मैं अपने आसपास के लोगों से सीखती हूं। आप हर किसी से मिलते हैं जो आपको कुछ न कुछ सिखाता है और मुझे लगता है कि मैंने जिसके साथ-साथ अच्छे या बुरे रास्ते को पार किया है उसने मुझे कुछ सिखाया है। उन्होंने मुझे सिखाया है कि परिस्थितियों से कैसे निपटना है। मैं परिस्थितियों से निपटने के लिए काफी मजबूत हूं।'

अपनी पाॅपुलैरिटी के बारे में बात करते हुए शहनाज ने कहा-'मुझे नहीं लगता कि ट्विटर पर ट्रेंड करना अच्छा है। मैं अपने फैंस की सराहना करती हूं जो मेरे लिए इतना कुछ करते हैं लेकिन कब तक करेंगे? अगर मैं काम करना बंद कर दूंगी तो वे भी रुक जाएंगे।'बता दें कि शहनाज को पहचान बिग बॉस 13 से मिली थी। इसके बाद उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ गई। इसी शो में शहनाज सलमान खान से मिली थी और उनके बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हुई। 


बिग बॉस के बाद शहनाज ने कई वीडियोज में काम किया। आखिरी बार वो दिलजीत दोसांझ की फिल्म हौसला रख में भी नजर आई थीं। इन दिनों शहनाज अपने बाॅलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं। शहनाज सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई और किसी की जान' में नजर आएंगी। 'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान खान, शहनाज गिल के अलावा पूजा हेगड़े, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम, पलक तिवारी, राघव जुयाल जैसे स्टार्स हैं। हाल में ही शहनाज का एक सिंगिंग वीडियो भी वायरल हुआ था। लोगों को शहनाज की एक्टिंग ही नहीं बल्कि आवाज भी काफी पसंद है। 

Content Writer

vasudha