ड्रीमी वैडिंग करना चाहते थे 'Sid-naaz', बिग बाॅस में बताई थी पूरी प्लानिंग

punjabkesari.in Monday, Sep 06, 2021 - 10:47 AM (IST)

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी दर्शकों को बिग बाॅस के दौरान से इतनी पसंद आई कि फैंस ने इन्हें 'Sid-naaz' का नाम दे दिया। लेकिन 2 सितंबर गुरूवार को सिद्धार्थ के आकस्मिक  मौत से यह जोड़ी टूट गई जिससे केवल उनके परिजन या शहनाज ही नहीं ब्लकि सिद्धार्थ के लाखों फैंस भी सदमे में है। 

बिग बाॅस के दौरान से ही सिद्धार्थ-शहनाज एक दूसरे के काफी करीब थे, शो में दोनों को अकसर लड़ते-झगड़ते और प्यार करते देखा जाता था यहीं से सिद्धार्थ और शहनाज की दोस्ती मशहूर हो गई। इतना ही नहीं शो में शहनाज कई बार अपने प्यार का इजहार भी कर चुकी थीं। जिसका अब एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक टास्क के दौरान वह अपनी शादी की प्लानिंग बताती नजर आ रही हैं।

क्या थी शहनाज की शादी की प्लानिंग
बता दें कि इस वीडियो को मशहूर शेफ विकास खन्ना ने शेयर किया है। विकास खुद भी सीजन 13 में मेहमान के तौर पर पहुंचे थे। एक टास्क के रूप में शहनाज ने बताया कि अगर उनकी शादी सिद्धार्थ से होती है तो कैसे होगी। वह  कहती हैं कि अगर हमारी शादी हो  रही है तो हमारी शादी में आसिम होगा नाराज जीजा। ये पहला जीजा होगा जो सालियों से भी ज्यादा सुंदर होगा। 

वहीं इस वीडियो के साथ विकास ने कैप्शन में लिखा है कि हालांकि मैंने बिग बॉस के घर में सिर्फ एक दिन बिताया लेकिन उनमें से ज्यादातर से बहुत कनेक्टेड था। यह देखकर मेरा दिल टूट जाता है कि समय कैसे बदल गया है। परिवार और फैंस को शक्ति मिले।

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया था जिसके बाद 3 सितंबर को उनका ओशीवारा स्थित शमशान घाट मेंअंतिम संस्कार किया गया। सिद्धार्थ की मौत की खबर से उनके परिजनों के अलावा शहनाज की हालत भी बहुत खराब थी। अंतिम संस्कार के दौरान कैमरे में कैद हुई शहनाज काफी गहरे सदमे में दिखाई दी थी।

Content Writer

Anu Malhotra