Shehnaaz Gill ने बताया पलक तिवारी के बयान को झूठा, बोली- ''सलमान सर ऐसा...''

punjabkesari.in Monday, Apr 17, 2023 - 05:31 PM (IST)

'किसी का भाई की जान' स्टार सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म की प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। ये फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज होगी। हालांकि मूवी से ज्यादा इन दिनों फिल्म के स्टार अपने बयानों के चलते सुर्खियों में हैं।  बीतों दिनों पलक तिवारी में सलमान खान को लेकर एक बड़ा बयान दिया था। उन्होंने बताया था कि भाईजान को पसंद नहीं था कि एक्ट्रेस सेट पर छोटे कपड़े पहनें। इस बयान को लेकर इंटरनेट पर बहस चल ही रही थी कि अब शहनाज गिल  सलमान के बचाव में आई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

शहनाज ने बताया पलक के बयान को झूठ

पलक तिवारी के बयान पर रिएक्ट करते हुए शहनाज गिल ने कहा, ऐसा कोई रुल वगैराह नहीं हैं, मैं तो हमेशा ही सेक्सी, डीप नेक वाली ड्रेस पहनती हूं, ट्रेलर लॉन्च पर भी मैंने ऐसी ही ड्रेस डाली हुई थी, तो मुझे नहीं लगता सलमान सर का ऐसा कोई रुल है'। शहनाज गिल ने अपनी इस प्रतिक्रिया से सलमान खान पर पलक तिवारी के बयान को झूठा करार दे दिया है। इसके साथ ही उन्होंने साफ कर दिया है कि सलमान खान ने सेट पर एक्ट्रेस के लिए ऐसा कोई नियम नहीं बनाया है।

पलक ने दिया था ये चौंकाने वाला बयान

पलक ने एक इंटरव्यू के दौरान पलक ने  सिद्धार्थ कानन को बताया था कि  'सलमान सर का सेट पर एक रूल है कि वह चाहते हैं कि सारी लड़कियां प्रोपर ड्रेस पहनकर ही सेट पर आए और डीप नेकलाइन ना हो। जिस वजह से जब भी शूटिंग पर जाती थी तो मैं प्रोपर शर्ट, जॉगर्स में जाती थी। एक दिन मेरी मां हैरान होकर पूछती है कि आखिर तुम जा कहा रही हो ऐसे कपड़ों में, तो मैंने बताया कि सलमान सर के सेट पर, तो वह काफी खुश हो गई थीं।'


 

Content Editor

Charanjeet Kaur