स्टाइल के मामले में भी कम नहीं शहनाज गिल, पिंक साड़ी में खूबसूरती देख आप कहेंगे ''वाह''

punjabkesari.in Sunday, Jan 30, 2022 - 01:04 PM (IST)

 शहनाज गिल ने कुछ ही सालों में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। अपनी क्यूटनेस के चलते आज वह लाखों दिलों में राज कर रही हैं। अगर हम ये कहें कि शहनाज सिर्फ सुंदरता में ही परफेक्ट है तो यह बात गलत होगी क्योंकि वह  स्टाइल के मामले में भी किसी से कम नहीं हैं। 

ट्रेडिशनल वेयर हो या फिर वेस्टर्न आउटफिट पंजाब की कैटरीना तो हर लुक में कमाल की नजर आती है, यह हमें देखने को मिला रिएलिटी शो 'बिग बॉस 15' के ग्रैंड फिनाले में। पिंक कलर की शिमरी साड़ी में शहनाज को जिसने देखा वह देखता ही रह गया।

चुलबुली अदाकारा का लुक किसी को भी अपना दिवाना बना दे। बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले के लिए उन्होंने  डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की बनाई सीक्वेन पिंक कलर की साड़ी को चुना, जो ढेरों सेक्विन से जड़ी हुई है। 


इसके पट्टी और पल्लू पर बढ़िया डिजाइन बना है,  मैचिंग ब्लाउज इस साड़ी को कंप्लीट कर रहा है। ब्लाउज में स्वीटहार्ट नेक डिजाइन है और पिछले इसमें क्रिस क्रॉस स्ट्रैप्स हैं। साड़ी के साथ डायमंड का नेकलेस बहुत खूबसूरत लग रहा है। 

मेकअप की बात करें तो  उन्होंने आईलाइनर, शिमरी पिंक आई शैडो, ब्लश, मस्कारा और ग्लॉसी न्यूड पिंक लिपस्टिक लगाकर इस पूरे लुक को कंप्लीट किया है। मिनिमल मेकअप और खुले बालों में शहनाज का ये अंदाज काफी कमाल का है। 


 

Content Writer

vasudha