सिद्धार्थ को याद कर इमोशनल हुई शहनाज गिल, बोली - ''थैंकू ये मेरी जिंदगी...''

punjabkesari.in Monday, Nov 21, 2022 - 05:58 PM (IST)

एक्ट्रेस शहनाज गिल हाल में ही दुबई में फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स अवॉर्ड्स में पहुंची थी और इस दौरान वो एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर इमोशनल हो गई। जब एक्ट्रेस को अवॉर्ड मिला तो उन्होंने इसका श्रेय किसी और को नहीं बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला को दिया।

अवॉर्ड लेने के बाद किया सिद्धार्थ को शुक्रिया

अवॉर्ड लेने के बाद स्टेज पर सभी के सामने शहनाज कहती हैं, 'मैं अपनी फैमिली, फ्रेंड्स और टीम को बिल्कुल भी डेडिकेट नहीं करूंगी. क्योंकि ये मेरी मेहनत है. तू मेरा है और मेरा ही रहेगा. ठीक है. एक चीज और. मैं एक एक बंदे को थैंक्यू बोलना चाहती हूं. थैंक्यू मेरी लाइफ में आने के लिये. मेरे पर इतना इन्वेस्ट किया कि आज मैं यहां पर पहुंच गई हूं. सिद्धार्थ शुक्ला ये तुम्हारे लिए है.' शहनाज की इन बातों ने फैंस को भी इमोशनल कर दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

एक यूजर ने लिखा, 'सना के मुंह से सिड का नाम सुनकर रोना आ रहा है...'

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मेरा रोना बंद नहीं हो रहा...काश सिड आज हमारे बीच में होता...उसे सना पर और भी गर्व होता'

बिग बॉस से हुई थी रिश्ते की शुरुआत 

गौरतलब है कि दोनों का रिश्ता बिग बॉस 13 से शुरु हुआ था। इस सीजन में दोनों एक दूसरे से मिले थे और करीब आए थे । फैंस ने दोनों की जोड़ी को सिडनाज का टैग भी दिया था। लेकिन दोनों से कभी भी अपना रिश्ता ऑफिशियल नहीं किया। हालांकि सिद्धार्थ बिग बॉस सीजन 13 के विजेता भी रह चुके थे। 2 सितंबर 2021 को कार्डियक अरेस्ट के कारण एक्टर का निधन हो गया था जिसके बाद शहनाज काफी टूट गई थी। लेकिन आज फैंस आज भी सिडनाज की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। 

करने वाली हैं बॉलीवुड में डेब्यू 

शहनाज जल्द ही फिल्म में डेब्यू करने वाली हैं। भाईजान सलमान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से वह बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। इसमें शहनाज गिल, सलमान खान के अलावा वेकटेश दग्गुबाती और पूजा हेगड़े भी दिखने वाले हैं। 

Content Writer

palak