फिर बिगड़े शहनाज के पिता से संबंध! बोले- जिंदगी में कभी भी बेटी से बात नहीं करूंगा

punjabkesari.in Tuesday, Nov 10, 2020 - 02:19 PM (IST)

बिग बॉस 13 की मोस्ट फेवरेट कंटेस्टेंट शहनाज गिल को फैंस का बेहद प्यार मिला। शो में सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को भी फैंस ने बहुत पसंद किया।  हाल ही में दोनों एक साथ स्पॉट भी किए गए। दरअसल इन दिनों शहनाज और सिद्धार्थ एक म्यूजिक वीडियो शूट करने के लिए पंजाब चंडीगढ़ में हैं। दोनों पंजाब में खूब मस्ती भी कर रहे हैं इसकी बहुत सारी तस्वीरें और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। लेकिन इस बीच शहनाज के पिता संतोख सिंह बेटी से बहुत से नाराज हैं। 

बेटी से नाराज शहनाज के पिता 

इस नाराजगी की जानकारी शहनाज के पिता ने खुद एक इंटरव्यू में दी है। शहनाज के पिता संतोख सिंह की मानें तो शहनाज पंजाब होते हुए भी उनसे मिलने नहीं आई है जो कि 2 घंटें की ही दूरी पर है। हालांकि वह चंडीगढ़ में ही शूट कर रही है। शहनाज के पिता की मानें तो बेटी ने उन्हें इस बात की जानकारी नहीं दी। 

हमारे पास उसके मैनेजर का भी नंबर नहीं है 

शहनाज के पिता आगे कहते हैं , ' अब हमें उसे देखने का मौका कब मिलेगा यह भी नहीं पता है क्योंकि अकसर ऐसा नहीं होता कि वह शूटिंग के लिए या हमसे मिलने के लिए उत्तर की तरफ आती हो। हमारे पास उसके मैनेजर का नंबर भी नहीं है कि हम पता लगा पाए कि वह कहां है। मैंने कसम खाई है कि मैं उससे अपनी जिंदगी में कभी भी बात नहीं करूंगा।'

इतना ही नहीं शहनाज के पिता ने यह भी कहा है कि वह पिछले कईं दिनों से परिवार वालों से नहीं मिली हैं लेकिन शहनाज ने कुछ दिन पहले ही अपनी मां के साथ तस्वीरें शेयर की थी। वहीं फैंस शहनाज और उनके भाई को भी साथ में देखते हैं लेकिन इन तस्वीरों में उनके पिता कहीं नजर नहीं आते हैं। 

Content Writer

Janvi Bithal