क्या इस करोड़पति सिंगर से इश्क लड़ा रही हैं Shehnaaz Gill ? केमिस्ट्री देख उड़े फैंस के होश

punjabkesari.in Wednesday, Oct 04, 2023 - 05:59 PM (IST)

पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से जानी जाने वाली शहनाज गिल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म thank you for coming को लेकर खूब सूर्खियां बटोर रही हैं। उनका करियर बुलंदियों पर है। 6 अक्टूबर को शहनाज को ये मूवी रिलीज होगी। वहीं बीती रात फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसमें कई सारे बॉलीवुड स्टार्स ने शिरकत की। पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा भी एक्ट्रेस को स्पोर्ट करने पहुंचे थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

के आते ही शहनाज ने उन्हें बहुत अच्छे से वेलकम किया और ग्ले से लगाया। पैपराजी के लिए दोनों ने साथ में जमकर पोज दिए। हॉल के अंदर भी गुरु को शहनाज ही लेकर गईं थी। सिंगर का साथ मिलने पर एक्ट्रेस की एक्साइटमेंट चेहरे पर साफ देखी जा सकती थी।

सोशल मीडिया पर गुरु और शहनाज का दमदार बॉन्ड देख फैंस  उनके डेट करने की भी अफवाहें आने लगी हैं, हालांकि इस खबरों की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है। वहीं पैप्स ने भी उनकी केमिस्ट्री देख एक्ट्रेस को टीज किया तो एक्ट्रेस शरमाने लगीं। उनके चेहरे पर से मुस्कान हट नहीं रही थी। वहीं शहनाज पिंक शॉर्ट ड्रेस में काफी हॉट लगीं। सिंगर ऑल ब्लैक ऑउटफिट में काफी डैशिंग लगे। 

 

लोगों ने कमेंट में लिखा कि- 'सिद्धार्थ के बाद शहनाज सिर्फ गुरु के साथ ही अच्छी लगती है।' एक्ट्रेस ने सिंगर के साथ म्यूजिक वीडियो मून राइज में एक साथ काम किया था, दोनों तब से ही अच्छे दोस्त हैं।

वहीं इससे पहले शहनाज का नाम एक्टर और डांसर राघव जुयाल के साथ भी जोड़ा चुका है। हालांकि उन्होंने इन खबरों का खंडन करते हुए खुद को सिर्फ अच्छे दोस्त बताया है। 

Content Editor

Charanjeet Kaur