बिग- बॉस फेम Shehnaaz Gill और उनके पिता को मिली जान से मारने की धमकी, मांगी फिरौती

punjabkesari.in Sunday, Mar 10, 2024 - 10:45 AM (IST)

फिल्म एक्ट्रेस और बिग- बॉस फेम एक्ट्रेस शहनाज गिल इन दिनों खूब लाइमलाइट में है और एक से बढ़कर एक प्रोजेक्ट कर रही हैं। हालांकि उनकी सफलता कई लोगों को रास नहीं आ रही है। हाल ही में एक्ट्रेस और उनके पिता सुख प्रधान को जान से मारने की धमकी मिली है। उनसे फिरौती की मांग भी की गई है। सुख प्रधान को पाकिस्तान की तरफ से ये धमकी आई है और इस वजह से एक्ट्रेस के घर में तनाव का माहौल है। आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला...

क्या है पूरा मामला

सुख प्रधान को पाकिस्तान से धमकी मिली है और उनसे 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई थी। कॉलर ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी है। शहनाज गिल के पिता को जिस नंबर से धमकी दी गई, वो विदेशी है। इस धमकी भरे कॉल का शहनाज के पिता ने वीडियो भी बनाया है, जिसमें कॉल करने वाला खुद को पाकिस्तान से बता रहा है। धमकी देने वाले ने ये भी कहा कि आपकी लड़की (शहनाज गिल) ने बहुत सारा पैसा कमाया है, जिसके लिए 50 लाख रूपये का इंतजाम करो, नहीं तो तुम्हारी लड़की को मार देंगे और तुम्हें भी मार देंगे।

वहीं शहनाज के पापा ने इस संबंध में पुलिस को शिकायत दी है। उन्होंने बताया है कि वह 2017 से हिंदू संगठन भगवान सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। इस कॉल में धमकी देने वाले शख्स ने कहा है कि जिस तरह हिंदू नेता सुधी सूरी को गोली मारी गई, उसी तरह तुम्हें भी गोली मारेंगे।

इस मामले में सुख प्रधान का कहना है कि वह कई बार पुलिस से न्याय की मांग कर चुके हैं, लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं होती।  फिलहाल वो पंजाब पुलिस से धमकी भरी कॉल करने वाले शख्स को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं।

Content Editor

Charanjeet Kaur