तलाक को लेकर बोली बिग बॉस फेम शेफाली जरीवाला- ''हर हिंसा शारीरिक नहीं होती''

punjabkesari.in Monday, May 03, 2021 - 06:14 PM (IST)

बिग बॉस फेम शेफाली जरीवाला वैसे तो सोशल मीडिया  पर काफी एक्टिव रहती हैं लेकिन इन दिनों वह तलाक को लेकर काफी सुर्खियों में है। दरअसल, आपकों यह जानकर हैरानी होगी कि शेफाली ने साल 2005 में कंपोजर हरमीत सिंह से पहली शादी की थी. लेकिन ये यह शादी कामयाब न हो पाई। जिसे लेकर शेफाली ने अपनी चुप्पी तोड़ी।


PunjabKesari

शेफाली जरीवाला ने अपनी पहली शादी, उसमें झेली परेशानीयां, मेंटली टाॅर्चर और तलाक के बारे में खुलकर बात की. साल 2005 में शादी के बाद उन्होंने साल 2009 में तलाक ले लिया था।
 

शेफाली ने जब तलाक के लिए फाइल किया था तो उन्होंने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था।  शेफाली ने बताया, आपकी सराहना नहीं की जा रही है, ये समझना बहुत महत्वपूर्ण है. हर हिंसा शारीरिक नहीं होती है. बहुत सी मानसिक हिंसा भी होती है जिससे आप अपनी लाइफ अत्यंत दुखी होते हैं।
 

PunjabKesari

 

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है, मैं यह निर्णय इस वजह से ले पाई क्योंकि मैं स्वतंत्र थी. मैं अपना पैसा खुद कमा रही थी. हमारे देश में सबसे बड़ा डर जो हमारे पास है वो समाज का है। उन्होंने कहा कि तलाक को टैबू माना जाता है, लेकिन मुझे जिस तरह से पाला गया है वो वास्तव में समाज की परवाह नहीं करता है, और जैसा हम महसूस करते हैं वैसा ही करते हैं। उन्होंने कहा कि मैं अपनी लाइफ में इस तरह के कदम उठा सकती थी और मुझे परिवार से मजबूत समर्थन मिला था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static