'दीवाना बना दीजिए' बोल कर लाइमलाइट ले रही Sharmin Segal, लोगों को इस हसीना के लिए लगा बुरा

punjabkesari.in Thursday, May 23, 2024 - 02:10 PM (IST)

नारी डेस्क: इस समय संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी- द डायमंड बाजार के खूब चर्चे हो रहे हैं। इस वेब सीरीज में एक साथ कई हसीनाएं अपने हुस्न का जलवे के साथ एक्टिंग का जलवा भी बिखेरती नजर आई हालांकि सबकी अपनी-अपनी च्वाइस है, किसी को फरीदन उर्फ सोनाक्षी की एक्टिंग पसंद आई तो किसी को मल्लिका जान उर्फ मनीषा कोइराला की एक्टिंग दमदार लगी।

शर्मिन सहगल सबसे ज्यादा ट्रेंड में 

बेबो जान को भी जनता का खूब प्यार मिल रहा है लेकिन आलम जेब का किरदार निभाने वाली शर्मिन सहगल इन सबसे ज्यादा ट्रेंड में हैं वो भी अपनी नेगेटिव ट्रोलिंग के चक्कर में। सारी लाइमलाइट कही ना कही आलम जेब को ही मिल रहा है, फिर भले ही उन्हें फीस सबसे कम मिली हो लेकिन हर जगह उनके डॉयलॉग  'दीवाना बना दीजिए' के चर्चे हो रहे हैं। लोगों का कहना है कि उनकी एक्टिंग एक्सप्रेशन लेस थी।

PunjabKesari

किसको मिली कितनी फीस 

दमदार एक्टिंग की बात करें तो मल्लिका जान का किरदार निभाने वाली मनीषा कोइराला की एक्टिंग सबसे बेस्ट रही। पहले एपिसोड से लेकर आखिरी तक उनका काम दिखा लेकिन इस मुकाबले ना उन्हें पब्लिसिटी मिली और ना पैसा।मनीषा ने इसके लिए 1 करोड़ रू. की फीस ली है जबकि बेबोजान और लाज्जो ने भी मनीषा के बराबर 1 करोड़ रू. की ही फीस ली है। ऋचा चड्ढा ने चाहे रोल छोटा सा प्ले किया है लेकिन लोगों को उनकी एक्टिंग भी बहुत अच्छी लगी है।

वहीदा उर्फ संजीदा शेख के लोगों को लग रहा बुरा

लेकिन यूजर्स को बुरा लग रहा है मल्लिका जान की छोटी बहन वहीदा उर्फ संजीदा शेख के लिए। यूजर्स का कहना है कि वह टीवी की काफी पुरानी कलाकार है और कई फिल्मों में भी दिखी है। इस वेब सीरीज में उनका किरदार भी काफी पसंद किया गया है। इसके लिए उन्हें सिर्फ 40 लाख रु. ही दिए गए है वहीं फेम के मामले में भी उन्हें बहुत कम ही पब्लिसिटी मिली है।

PunjabKesari

सोनाक्षी रहीं हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस 

इन सब हसीनाओं में सबसे ज्यादा पैसे लिए सोनाक्षी सिन्हा ने। डबल रोल प्ले करने वाली सोनाक्षी ने 2 करोड़ रू. की फीस ली है। उन्होंने रिहाना और फरीदन, दो करेक्टर का रोल निभाया हालांकि सोनाक्षी का रोल फैंस कोठीक ठाक ही लगा लेकिन पैसे के मामले में तो मैडम बाजी मार ग।

अदिति के फैशन ने बटोरी सुर्खियां

अदिति राव हैदरी, गज-गामिनी वॉक के लिए खूब सुर्खियां बटौर रही हैं। वैसे बेबो जान की एक्टिंग भी काफी पसंद की गई है । फैशन की बात करें तो अदिति राव हैदरी के रॉयल अंदाज वाले फैशन को भी जनता का प्यार मिला है। इन सब तवायफों की नौकरानी का रोल प्ले करने वाली साइमा उर्फ श्रुति शर्मा की एक्टिंग की काबिले-तारीफ थी लेकिन उन्हें भी कुछ खास लाइमलाइट नहीं मिली। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Manpreet Kaur

static