Shark Tank India ने पलट दी एक्ट्रेस  पारुल गुलाटी की किस्मत, बजनेस चलाने के लिए मिली इतनी बड़ी अमाउंट

punjabkesari.in Monday, Mar 13, 2023 - 03:18 PM (IST)

शार्क टैंक इंडिया एक ऐसा शो है जहां सैंकड़ों लोगों को सपनों की उड़ान मिलती है। इस शो के हर एपिसोड में नए- नए लोग अपने बिजनेस आइडियाज और मॉडल लेकर फंडिंग की आस में पहुंचते हैं इनमें से कुछ शार्क्स को इंप्रेस करने में भी कामयाब रहते हैं।  इस बिजनेस रियलिटी शो को लो‍कप्रियता और बढ़ गई जब एक्ट्रेस  पारुल गुलाटी ने यहां एंट्री की। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nish Hair Extensions (@nishhair)

 

गर्ल्स हॉस्टल की एक्ट्रेस को शो में देखकर  शार्क्स काफी Shocked। उनके साथ- साथ लाेग भी यह जानने के लिए बेताब थे कि आखिर पारुल कौन सा बिजनेस चला रही है। एक्ट्रेस ने बताया कि वह हेयर एक्सटेंशन ब्रांड निश हेयर (Nish Hair) की ओनर हैं और उसके लिए उन्हें फंड की जरुरत है। 

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने अपना टैलेंट शो कर के सभी इंवेस्टर्स को इंप्रेस किया । इस दौरान विनीता सिंह और अमन गुप्ता ने पारुल के ऑफर में इंट्रेस्ट दिखाया और उन्हें 1 करोड़ के बदले में 3 परसेंट इक्विटी देने के लिए कहा। ऐसे में कार देखो डॉट कॉम (CarDekho.com) के सीईओ अमित जैन ने पारुल के ऑफर को माना और उन्हें 1 करोड़ रुपये का चैक दिया।

PunjabKesari
1 करोड़ मिलने की खुशी  पारुल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- 'मुझे ये चेक मिला, आप सभी के साथ मैं इसे शेयर करना चाहती हूं। अपने बिजनेस के लिए मैंने ये अवसर पा लिया, मैं बेहद खुश हूं। मेरी मेहनत रंग लाई है,  शार्क टैंक की वजह से ये मौका मिला है'। 

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने यह भी कहा- किसने सोचा था कि एक दिन मेरा बिजनेस 50 करोड़ की वैल्युएशन छुएगा. मैंने आखिरकार कर दिखाया। उन्होंने अमित जैन के लिए लिखा- 'आप मेरे असल के हीरो हैं, इसलिए नहीं कि आपने मुझे इस शो में बेस्ट डील दी बल्कि इसलिए भी कि आप और आपकी टीम मेरे साथ है। आपने मुझे बहुत सपोर्ट किया.'। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static