Hot Trend: सिंपल नहीं, फैशन में शरारा स्टाइल साड़ी, देखिए 12 खूबसूरत लुक

punjabkesari.in Friday, Mar 01, 2019 - 04:22 PM (IST)

अधिकतर लड़कियां बी-टाउन दीवाज के फैशन की मुरीद होती हैं जिनका लेटेस्ट फैशन फॉलो करना वो बिल्कुल नहीं भूलती। बात अगर ट्रेडीशनल वियर की करें तो साड़ी का फैशन हमेशा से एवरग्रीन रहा है। बस फर्क इतना है कि साड़ी स्टाइल ट्रेडीशनल से इंडो-वेस्टर्न में बदल चुका हैं। 

लेटेस्ट फैशन में आई शरारा स्टाइल साड़ी 

हाल ही में बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी अटेंड करने दिल्ली पहुंची थीं जहां उनके बेस्ट ट्रेडीशनल लुक देखने को मिले। वहीं शादी के दिन उन्होंने रॉयल ब्लू शरारा स्टाइल साड़ी कैरी की जिसके साथ उन्होंने चौकर नेकलेस पहना व पोनीटेल किया। इस ओवर ऑल लुक में आलिया काफी स्टनिंग लग रही थी।

इससे पहले कैटरीना को भी एक इवेंट में रेड कलर की शरारा स्टाइल साड़ी में स्पॉट किया गया, वहीं हमारी फिटनेस गुरु शिल्पा शेट्टी तो आए दिन इस तरह की साड़ी में नजर आती रहती हैं। इससे आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं कि इन दिनों दीवाज की पहली पसंद शरारा स्टाइल साड़ी बनी हुई है जो हर फंक्शन के लिए बेस्ट है। 

कंफर्ट के साथ स्टाइलिश लुक 

शरारा स्टाइल साड़ी जहां ट्रैंडी फैशन बना चुका है, वहीं यह उन लड़कियों के लिए परफेक्ट ऑप्शन है जो साड़ी को पहनना चाहती है लेकिन इनको पहनकर महसूस होने वाले झिझट से बचती हैं। जी हां, इस साड़ी में न सिर्फ खुद को कंफर्टेबल महसूस करेगी बल्कि स्टाइलिश भी दिखेंगी। तो देर किस बात की आप भी इन शरारा स्टाइल साड़ियों में से अपने लिए कोई चूज करें और अपने लुक को बेस्ट बनाए। 

Content Writer

Sunita Rajput