Shani Margi 2023: शनि देव करेंगे कुंभ राशि में मार्गी, इन 3 राशियों की होगी चांदी

punjabkesari.in Thursday, Jul 20, 2023 - 06:25 PM (IST)

स्नातन धर्म में  शनि ग्रह को काफी महत्वपूर्ण माना जाता है।  शनिदेव को न्याय और कर्मफल दाता माना जाता हैं। वहीं  शनि एक राशि से दूसरी राशि में परिवर्तन करने के लिए करीब ढाई साल का समय लेती हैं। शनि ने इस साल की शुरुआत में मकर राशि से निकलकर कुंभ राशि में ग्रोचर किया है, अब ये पूरे साल इसी राशि में रहेंगे। शनिदेव जून में वक्री हुए थे। अब आने वाले नवंबर महीने में शनि मार्गी होंगे। मार्गी होने का अर्थ है कि शनि कुंभ राशि में सीधी चाल चलेंगे। शनि की सीधी चाल का कुछ राशियों की चांदी होने वाली है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में..

वृषभ राशि

वृषभ राशि वालों को शनिदेव की विशेष कृपा मिलने वाली है। शनि वृषभ राशि के दसवें भाव में रहेंगे। करियर और व्यापार में जबरदस्त फायदा मिल सकता है। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। भाग्य पूरी तरह से साथ देगा। मन प्रसन्न  रहेगा।

सिंह राशि

नवंबर में शनि की सीधी चाल का सिंह राशि को हगुत फायदा मिलेगा । इस राशि में शश नाम का राजयोग भी बनेगा। बिजनेस से जुड़े लोग मुनाफा कमा सकते हैं। पारिवारिक और वैवाहिक जीवन में सकारात्मकता देखने को मिलेगी। करियर को भी बेहतर दिशा और कामयाबी मिलेगी ।

मकर राशि

शनि, मकर राशि के धन भाव में गोचर करेंगे। जिससे मकर राशि वालों को जबरदस्त लाभ मिल सकता है। करियर में लाभ मिलेगा। भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। लंबे समय से चली आ रही परेशानियां खत्म हो जाएंगी। विवादों से निजात मिलेगा। मानसिक शांति का अनुभव करेंगे।
 

Content Editor

Charanjeet Kaur