जीजू राज कुंद्रा के जेल में रहते हुए शमिता शेट्टी लेंगी बिग बॉस 15 में हिस्सा!

punjabkesari.in Friday, Aug 06, 2021 - 09:52 AM (IST)

टीवी का फेमस रियेलिटी शो ‘बिग बॉस’ इस बार ओटीटी पर प्रसारित होने जा रहा है। जिससे यह सीजन पहले के मुताबिक काफी धमाकेदार होने वाला है।  शो में इस बार कई बदलाव किए गए हैं। खास बात ये है कि शो इस बार टीवी की जगह  पहले 6 हफ्ते तक ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर स्ट्रीम होगा, इसके बाद टीवी पर आएगा। 

 वहीं ओटीटी पर शो को सलमान खान नहीं बल्की करण जौहर होस्ट करेंगे। वहीं अब खबर है कि शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी भी शो का हिस्सा बन सकती हैं।

शमिता शेट्टी बिग बॉस ओटीटी का बनेंगी हिस्सा
हालांकि, अभी तक शो के मेकर्स या फिर खुद एक्ट्रेस की ओर से इस मामले में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, शमिता शेट्टी भी करण जौहर के बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बन सकती हैं। 



बता दें कि इन दिनों शमिता की बहन शिल्पा शेट्टी अपने पति राद कुंद्रा के चलते काफी सुर्खियों में है। राज कुंद्रा एडल्ट वीडियो बनाने के मामले में इन दिनों जेल में हैं, ऐसे में देखना ये होगा कि शमिता इस कॉन्ट्रोवर्सी के बीच शो में हिस्सा लेती हैं या नहीं, क्योंकि, राज कुंद्रा के केस की वजह से पहले ही शिल्पा शेट्टी मुश्किलों से घिरी हुई है औऱ वहीं जीजा के जेल में रहते हुए अगर शमिता शो का हिस्सा बनती हैं तो यह उनके लिए भी काफी कंट्रोवर्सी हो सकता है।

बता दें कि पति राज के एडल्ट वीडियो केस के चलते शिल्पा शेट्टी ने पहले से ही अपने डांस रियेलिटी शो ‘सुपर डांसर’ से दूरी बना रखी है।  ऐसे में देखना होगा कि जीजू राज कुंद्रा के जेल में रहते हुए शमिता बिग बॉस 15 में आती है या नहीं।

Content Writer

Anu Malhotra