मैं सिर्फ एक्शन हीरो बनना चाहता था... 32 साल बाद ''रोमांस के बादशाह'' का सपना हो रहा है पूरा

punjabkesari.in Wednesday, Jan 18, 2023 - 03:58 PM (IST)

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को 'किंग ऑफ रोमांस' कहा जाता है। रोमांटिक हीरो के रूप में उन्होंने स्क्रीन पर अपनी उपस्थिति और उत्सुकता से दर्शकों का दिल जीता है। शाहरुख ने 'डीडीएलजे', 'कुछ कुछ होता है', 'दिल तो पागल है', 'मोहब्बतें', 'देवदास', 'वीर जारा', 'रब ने बना दी जोड़ी' समेत कई फिल्मों में रोमांटिक रोल किए हैं, लेकिन उनका सपना कुछ और ही था। 


अब किंग खान का बरसों पुराना सपना पूरा हाेने जा रहा है। उन्होंने खुलासा क‍िया है कि 32 साल पहले द‍िल्‍ली से मुंबई आए शाहरुख रोमांट‍िक हीरो नहीं बनने आए थे। यशराज बैनर तले बन रही सिद्धार्थ आनंद निर्देशित पठान में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की मुख्य भूमिका है।यशराज फिल्म्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।


इस वीडियो में शाहरुख कह रहे हैं- ‘‘मैं 32 साल पहले फिल्म इंडस्ट्री में एक्शन हीरो बनने आया था, लेकिन चूक गया क्योंकि उन्होंने मुझे एक रोमांटिक हीरो बना दिया। मैं सिफर् एक्शन हीरो बनना चाहता हूं। मेरा मतलब है कि मैं डीडीएलजे से प्यार करता हूं और मैं राहुल और राज और इन सभी अच्छे प्यारे लड़कों से प्यार करता हूं, लेकिन मुझे हमेशा लगता था कि मैं एक एक्शन हीरो हूं, इसलिए मेरे लिए यह मेरा सपना सच होने जैसा है।'' 


शाहरुख खान ने कहा- ‘‘पठान आम इंसान है जो बहुत सारी मुश्किलें चीजें करता है और मुझे लगता है कि वह शरारती है, वह सख्त है लेकिन वह यह बात दूसरों को नजर नहीं आने देता। वह ईमानदार हैं और वह भारत को अपनी मां मानता है।'' फिल्म पठान में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के अलावा डिंपल कपाड़यिा और आशुतोष राणा की भी अहम भूमिका है। यह फिल्म 25 जनवरी को हिंदी ,तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। 
 

Content Writer

vasudha