इस विदेशी लड़की के लिए धड़क रहा है शाहरुख के बेटे का दिल, बेहद खूबसूरत है ये हसीना

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 06:29 PM (IST)

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भला कौन भूल सकता है। जो लोग आर्यन खान के बारे में खास नहीं जानते थे वह ड्रग विवाद के बाद कुछ ज्यादा ही जानने लगे थे। भले ही वह विवाद पूरी तरह से खत्म हो चुका है, पर आर्यन के चर्चाएं चलती रहती हैं। इन दिनों वह अपने अफेयर को लेकर खबरों में बने हुए हैं। उनका दिल किसी इंडियन के लिए नहीं बल्कि ब्राजील की   एक्ट्रेस के लिए धड़क रहा है। 


खबरो की मानें तो शाहरुख खाने के लाडले एक्ट्रेस और मॉडल लैरिसा बोन्सी (Larissa Bonesi) को डेट कर रहे हैं। वह अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के साथ फिल्म देसी बॉयज में काम कर चुकी है। इसके अलावा उन्हें साउथ की फिल्मों में भी देखा गया है। लैरिसा गुरु रंधावा के 'सूरमा सूरमा' म्यूजिक वीडियो, स्टेबिन बेन के म्यूजिक वीडियो और यहां तक कि विशाल मिश्रा के साथ भी काम कर चुकी हैं। यानि भारत से उनका अच्छा खासा नाता है। 


 सोशल मीडिया यूजर ने लैरिसा और आर्यन के अफेयर को लेकर एक पोस्ट शेयर कर लिखा- कुछ दिन पहले मैंने रेडिट पर एक कमेंट देखा था कि आर्यन खान लैरिसा बोन्सी को डेट कर रहे हैं. फिर मैंने सोशल मीडिया पर चेक किया कि आर्यन इंस्टाग्राम पर लैरिसा के पूरे परिवार को फॉलो करते हैं और लैरिसा भी आर्यन के परिवार को फॉलो करती हैं। यह भी दावा किया जा रहा है कि आर्यन ने अपनी गर्लफ्रैंड की मां मां के जन्मदिन पर एक  एक गिफ्ट भी भेजा था।

बता दें कि आर्यन खान स्टारडम वेब सीरीज के साथ डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू करने जा रहे हैं। डायरेक्टर के तौर पर ये उनका पहला प्रोजेक्ट है। इस सीरीज पर आर्यन खान ने राइटिंग से लेकर कास्टिंग पर खूब मेहनत की है। उन्होंने अपने प्रोजेक्ट के लिए काफी रिसर्च की है और प्री-प्रोडक्शन पर भी काम किया है। 

Content Writer

vasudha