NCB ऑफिस में डरे और घबराए नजर आए शाहरुख के बेटे आर्यन खान, वायरल हुई कुछ तस्वीरें

punjabkesari.in Sunday, Oct 03, 2021 - 01:01 PM (IST)

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो  ने एक क्रूज शिप पर छापा मार कर वहां चल रही रेव पार्टी का  भंडाफोड़ कर दिया है। इस मामले में जो सबसे ज्यादा नाम जो चर्चा में बना हुआ है वह है सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सवालों के जवाब दे रहे आर्यन की कुछ तस्वीरें भी सामने आई है, जिसमें वह काफी सहमे दिखाई  दे रहे हैं।

 नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के ऑफिस से सामने आई तस्वीरों और वीडियो में शाहरुख के लाडले एक कुर्सी पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। उनके चहरे पर डर साफ नजर आ रहा है। हालांकि इस दौरान वहां बैठा एक शख्स आर्यन के साथ सेल्फी भी ले रहा है।  हिरासत में लिए गए लोगों में आर्यन खान के अलावा अन्य की पहचान मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा और अरबाज मर्चेंट के तौर पर हुई है।


इस  हाई प्रोफाइल ड्रग्स पार्टी मामले में ताबड़तोड़ खुलासे हो रहे हैं। सूत्रों की मानें तो समंदर के बीच क्रूज पर पार्टी करने के लिए जूतों में छिपाकर ड्रग्स ले जाई गई थी, अंडर गारमेंट्स, पर्स के हैंडल और कपड़ों के बीच में भी ड्रग्स छिपाई गई थी। गुप्त सूचना के आधार पर एनसीबी की एक टीम ने अपने क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में शनिवार शाम को गोवा जाने वाले कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर छापा मारा था। 

बता दें कि इस मामले में सबसे ज्यादा चर्चा में चल रहे आर्यन खान का विवादों से पुराना नाता है। कुछ समय पहले MMS मामले मे भी आर्यन का नाम आया था।  उस वक्त आर्यन का नाम ही इसमें आया था. हालांकि वीडियो को बाद में फेक करार दिया गया था, लेकिन उस वक्त आर्यन को विवादों में जरूर घसीटा गया था.

Content Writer

vasudha