दो साल बाद पूरी हुई फैंस की मन्नत, ईद के मौके पर हुआ शाहरुख- सलमान का दीदार

punjabkesari.in Wednesday, May 04, 2022 - 01:11 PM (IST)

 बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने मंगलवार को ईद के त्योहार के मौके पर बांद्रा स्थित अपने बंगले ‘मन्नत’ के बाहर खड़े प्रशंसकों का अभिवादन किया। नीले रंग की टी-शर्ट और डेनिम पहने अभिनेता खास अंदाज में अपने प्रशंसकों का अभिवादन करते दिखे।

शाहरुख (56) को देखने के बाद उनके प्रशंसकों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और उन्होंने ‘शाहरुख...शाहरुख’ के नारे लगाये। शाहरुख के घर के बाहर खड़ी भीड़ को नियंत्रित करने के लिए लगभग 30 पुलिसकर्मियों को ‘मन्नत’ के बाहर तैनात किया गया था। शाहरुख ने ट्वीट कर लिखा-  ईद पर आप सभी से मिलकर अच्छा लगा…अल्लाह आपको खुशियां दे। ईद मुबारक।’’


वहीं शाहरुख के अलावा अभिनेता सलमान खान ने भी अपने आवास ‘गैलेक्सी अपार्टमेंट’ के बाहर खड़े अपने प्रशंसकों का अभिवादन किया। ब्लू शर्ट में सलमान खान भी अपने घर की बालकनी से लोगों को ईद विश करते दिखे। सलमान ने अपनी तस्वीरों के साथ इंस्टाग्राम पर लिखा- सभी को ईद मुबारक।

दरअसल ईद के दिन सलमान  और शाहरुख के फैंस  हर साल उन्हें इसकी मुबारकबाद देने उनके घर के बाहर पहुंचते हैं। लेकिन बीते दो सालों से कोरोना महामारी की वजह से उनके फैंस इस खास मौके पर उनका दीदार नहीं कर पा रहे थे। लेकिन इस साल एक बार फिर फैंस को अपने चहेते सितारों की  झलक देखने को मिली।

Content Writer

vasudha