सुहाना के साथ तिरुपति मंदिर में पूजा-अर्चना करने पहुंचे शाहरुख , भीड़ में यूं संभालते दिखे बेटी को

punjabkesari.in Tuesday, Sep 05, 2023 - 12:22 PM (IST)

शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म जवान की रिलीज से पहले भगवान की शरण में जा रहे हैं। वैष्णो देवी दर्शन के बाद वह श्री वेंकटेश्वर मंदिर पहुंचे। इस दौरान उनकी बेटी  सुहाना खान और 'जवान' की एक्ट्रेस नयनतारा भी ने भी भगवान का आशीर्वाद लिया। उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

 

बताया जा रहा है कि शाहरुख सुबह-सुबह तिरुपति पहुंचे, जहां उन्होंने बेटी और  नयनतारा के साथ  श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में पूजा-अर्चना की। मैनेजर पूजा ददलानी भी इस दौरान उनके साथ दिखाई दी। मंदिर से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें शाहरुख सफेद पजामा कुर्ता में फैस से मिलते दिखाई दिए। 


सुहाना ने भी इस दौरान सफेद सूट पहना हुआ है। फोटो में देख सकते हैं कि  शाहरुख किस तरह अपनी बेटी का ध्यान रख रहे हैं। बाप- बेटी की इन तस्वीरों ने लोगों का दिल जीत लिया है। भगवान के दर्शन करने के बाद किंग खान बेहद खुश नजर आ रहे हैं। इससे पहले  वह चहरा ढक कर माता वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंचे थे। 


हाल ही में  शाहरुख खान ने इस फिल्म को लेकर  कहा था कि जवान' महिला सशक्तिकरण और अधिकारों के लिए लड़ाई के बारे में है। तमिल फिल्म निर्माता एटली द्वारा निर्देशित 'जवान' एक ऐसे व्यक्ति के भावनात्मक सफर को दर्शाती है, जो समाज की कुरितियों को दूर करना चाहता है। एक्शन थ्रिलर 'जवान' सात सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 


निर्माण कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी 'जवान' की निर्माता गौरी खान और फिल्म के सह-निर्माता गौरव वर्मा हैं। फिल्म में विजय सेतुपति और नयनतारा मुख्य किरदार में हैं, साथ ही दीपिका पदुकोण विशेष भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में अभिनेत्री सान्या मलहोत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य, लहर खान, आलिया कुरैशी, रिद्धी डोगरा, सुनिल ग्रोवर और मुकेश छाबड़ा जैसे कलाकार भी हैं। 

Content Writer

vasudha