एक नेम प्लेट पर शाहरुख ने खर्चे लाखों, देखें 'मन्नत' की सभी पुरानी Plates की तस्वीरें

punjabkesari.in Tuesday, Apr 26, 2022 - 05:23 PM (IST)

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान का घर मन्नत किसी जन्नत से कम नहीं है। हर रोज मन्नत के सामने लाखों-करोड़ों फैन्स शाहरुख की झलक पाने के लिए यहां आते हैं। इस घर के एक- एक कोने को शाहरुख और गौरी खान ने बड़े ही प्यार से सजाया है। हाल ही में मन्नत की नई नेम प्लेट लगाई गई है, जिसके कीमत जानकर लोगों के होश उड़ गए।


खबरों की मानें तो गौरी काफी समय से नेम प्लेट को चेंज करने बारे में सोच रही थी जिसे अब बदल दिया गया है। गौरी खान खुद एक इंटीरियर डिजाइनर हैं ऐसे में  उनकी सुपरविजन में ही इस नेम प्लेट को तैयार किया गया। अगर खबरों पर विश्वाश करें तो इस अकेली नेम प्लेट की कीमत 20 से 25 लाख रुपए के बीच की है।

पहले वाली नेम प्लेट की बात करें तो इसमें शाहरुख खान के नाम की जगह सिर्फ 'मन्नत' ही लिखा रहता था अब ये नाम  ऊपर से नीचे वर्टिकल पोजिशन में लिखा हुआ है। इस नेम प्लेट के डिजाइन से ज्यादा इसकी कीमत को लेकर चर्चाएं चल रही है।


सोशल मीडिया पर भी मन्नत की नई  नेम प्लेट की तस्वीरें छाइर् हुई है। कई फैंस ने तो  मन्नत के डवल्पमेंट को दर्शाने वाली पहली और बाद की तस्वीरें भी शेयर की है। लोग शाहरुख के घर के बाहर जाकर तस्वीरें ले रहे हैं।


एक यूजर ने नेम प्लेट की तस्वीर शेयर कर लिखा- ‘लगता है कि फिर से मन्नत का बुलावा आने वाला है. मन्नत प्यार, स्टारडम, इमोशंस और जुनून का सिंबल है. यह नेम प्लेट शानदार है।’

 

Content Writer

vasudha