एक नेम प्लेट पर शाहरुख ने खर्चे लाखों, देखें 'मन्नत' की सभी पुरानी Plates की तस्वीरें

punjabkesari.in Tuesday, Apr 26, 2022 - 05:23 PM (IST)

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान का घर मन्नत किसी जन्नत से कम नहीं है। हर रोज मन्नत के सामने लाखों-करोड़ों फैन्स शाहरुख की झलक पाने के लिए यहां आते हैं। इस घर के एक- एक कोने को शाहरुख और गौरी खान ने बड़े ही प्यार से सजाया है। हाल ही में मन्नत की नई नेम प्लेट लगाई गई है, जिसके कीमत जानकर लोगों के होश उड़ गए।

PunjabKesari
खबरों की मानें तो गौरी काफी समय से नेम प्लेट को चेंज करने बारे में सोच रही थी जिसे अब बदल दिया गया है। गौरी खान खुद एक इंटीरियर डिजाइनर हैं ऐसे में  उनकी सुपरविजन में ही इस नेम प्लेट को तैयार किया गया। अगर खबरों पर विश्वाश करें तो इस अकेली नेम प्लेट की कीमत 20 से 25 लाख रुपए के बीच की है।

PunjabKesari

पहले वाली नेम प्लेट की बात करें तो इसमें शाहरुख खान के नाम की जगह सिर्फ 'मन्नत' ही लिखा रहता था अब ये नाम  ऊपर से नीचे वर्टिकल पोजिशन में लिखा हुआ है। इस नेम प्लेट के डिजाइन से ज्यादा इसकी कीमत को लेकर चर्चाएं चल रही है।

PunjabKesari
सोशल मीडिया पर भी मन्नत की नई  नेम प्लेट की तस्वीरें छाइर् हुई है। कई फैंस ने तो  मन्नत के डवल्पमेंट को दर्शाने वाली पहली और बाद की तस्वीरें भी शेयर की है। लोग शाहरुख के घर के बाहर जाकर तस्वीरें ले रहे हैं।

PunjabKesari
एक यूजर ने नेम प्लेट की तस्वीर शेयर कर लिखा- ‘लगता है कि फिर से मन्नत का बुलावा आने वाला है. मन्नत प्यार, स्टारडम, इमोशंस और जुनून का सिंबल है. यह नेम प्लेट शानदार है।’

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static