हेयरस्टाइल को लेकर इनसिक्योर हुए शाहरुख, ताहिरा को कहा- 'बाला की बीवी कहीं की'

punjabkesari.in Monday, Nov 11, 2019 - 02:02 PM (IST)

अपनी पर्सनालिटी और एक्टिंग के कारण बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान हमेशा लड़कियों के दीवानी रहे है। लड़कियां न केवल शाहरुख खान की ड्रेसिंग सेंस बल्कि उनके बालों के हेयर स्टाइल पर भी काफी फिदा रहती है। आजकल शाहरुख खान अपने नए शो टेड टॉक्स इंडिया के लिए काफी चर्चा में हैं। हर हफ्ते कई लोग इसमें अपनी प्ररेणादायक कहानियां लेकर पहुंचते हैं। हाल ही में शाहरुख खान के हेयर स्टाइल को टक्कर देने के लिए उन्हीं के सेट पर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप पहुंची।  

 

PunjabKesari,nari


शो के दौरान शाहरुख खान अपने हेयरस्टाइल को लेकर इनसिक्योर होते हुए दिखे। बता दें कि शो में ताहिरा शाहरुख की तरह हेयर स्टाइल बना कर आई थी। इसके बाद आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने जब अपने बालों से शाहरुख के बालों की तुलना की तो ट्विटर पर मजेदार नोकझोंक देखने को मिली।  

 

ताहिरा ने शो के फोटो शेयर करते हुए लिखा- टेड टॉक्स के सेट पर होने के बाद जोश से भरी हूं। आखिरी फोटो सेव की जा सकती है, क्योंकि मैं शाहरुख को उनके चमकदार बालों के लिए टफ कॉम्पीटिशन दे रही हूं। 

 

वहीं शाहरुख खान ने लिखा- "सब चीजें ठीक हैं, लेकिन बात अगर बाल तक पहुंच जाए तो मैं पर्सनली लेता हूं। बाला की बीवी कहीं की। ढेर सारा प्यार।" 

PunjabKesari,nari

आपको बता दें की ताहिरा कश्यप शो में पहुंची क्योंकि वह खुद एक ब्रेस्ट कैंसर फाइटर और सर्वाइवर हैं। शो के दौरान उन्होंने इस बीमारी के बारे में बता करते हुए बताया कि उनका बेटा विराजवीर भी उनके नए लुक से कंफर्टेबल नहीं था। इसलिए वह अपनी मां के साथ कहीं भी बाहर जाना पसंद नहीं करता था। कुछ दिन पहले ही आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला ने बॉक्स ऑफिस में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। फिल्म को फैंस और क्रिटिक्स से काफी तारीफ मिल रही हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

khushboo aggarwal

Recommended News

Related News

static