शाहरुख ने बयां किया दिल का दर्द, कहा- हो सकता हूं अकेला और उदास!

punjabkesari.in Friday, Dec 13, 2019 - 11:45 AM (IST)

बॉलीवुड की किंग खान जितना फिल्मों में खुश और मस्ती करते नजर आते है असल जिदंगी में वह उतने ही अकेला रहना पसंद करते है। शाहरुख का कहना है कि वह अकेले रहना पसंद करते है लेकिन खुश इंसान है। वहीं निर्देशक बनने पर उनके तन्हा और उदास होने की पूरी आशंका है। इसके बाद भी अगर वह निर्देशक बनते है तो वह एक्शन फिल्म बनाना पसंद करेगें। 

 

PunjabKesari,nari

एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने कहा- ‘‘ यह भगवान की भूमिका जैसा है, आप एक फिल्म बनाते हैं, आप अभिनेताओं को बताते हैं कि अभिनय कैसे करना है, संवादों का चयन करना, थिएटरों में जाना,काले कमरों में उसकी एडिटिंग करना। उसेक बाद जब फिल्म रिलीज होती है तो उसकी कामयाबी और नाकामयाबी के लिए आप ही जिम्मेदार होते हैं। मुझे लगता है कि निर्देशन के काम में बेहद अकेलापन है।’’

 

PunjabKesari,nari


अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें चिंता है कि अगर वह निर्देशक बन गए तो वह सच में बहुत अकेले हो जाएंगे और रोजमर्रा की जिंदगी से कट जाएगें।एक स्टार होने के कारण वह पहले ही बहुत एकांतप्रिय, शांत और खुद तक सीमित रहने वाले इंसान है। अगर वह निर्देशक बन गए तो और अकेले और दुखी हो सकते हैं। शाहरुख ने अपनी फिल्म जीरो और जब हैरी मेट सेजल के बारे में बात करते हुए कहा कि फिल्म करते समय उन्हें लगा था कि वे अच्छी फिल्म बन रहे है लेकिन वह पर्दे पर अच्छा कमाल नहीं दिखा पाई।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

khushboo aggarwal

Recommended News

Related News

static