कश्मीर पहुंचे किंग खान का फूलों के साथ हुआ स्वागत, शाहरुख पर फैंस ने बरसाया जमकर प्यार

punjabkesari.in Tuesday, Apr 25, 2023 - 04:55 PM (IST)

बॉलीवुड के किंग खान आए दिन चर्चा का विषय बने ही रहते हैं। एक्टर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं ऐसे में वह अपने फैंस को खुश करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। कुछ दिन पहले ईद के मौके पर शाहरुख ने अपने घर मन्नत की बालकनी में आकर फैंस को ईद की बधाई दी थी। इसके अलावा हाल ही में शाहरुख का एक वीडियो सोशल मीडिया पर दोबारा से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्टर अपनी फिल्म 'डंकी' की शूटिंग के लिए कश्मीर के सोनमर्ग पहुंचे हैं जहां सभी फैंस ने उनका फूलों के साथ स्वागत किया है। 

कश्मीर की वादियों में पहुंचे शाहरुख 

सोशल मीडिया पर बादशाह शाहरुख का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह कश्मीर के राज्य सोनमर्ग में जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। सोनमर्ग में एक्टर का बहुत ही अच्छे से स्वागत किया गया है। इस वीडियो को देखकर यह साफ जाहिर हो रहा है कि फैंस किंग खान को कितना प्यार करते हैं। 

मैनेजर पूजा ददलानी के साथ आए नजर

इस वीडियो क्लिप में शाहरुख के अलावा उनकी मैनेजर पूजा ददलानी भी दिख रही हैं। जहां किंग खान ब्लैक जैकेट, डेनिम जीन्स और गले में मफरल लिए दिख रहे हैं वहीं उनकी मैनेजर ग्रीन शर्ट औ ग्रे जीन्स में दिख रही हैं। 

जल्द ही 'डंकी' में दिखने वाले हैं शाहरुख 

वहीं अगर बात किंग खान के वर्कफ्रंट की करें तो वह जल्द ही फिल्म 'जवान' और 'डंकी' में दिखेंगे। सूत्रों की मानें तो फिल्म 'जवा'न यहां 2 जून को रिलीज होगी वहीं फिल्म 'डंकी' 2023 को क्रिसमस पर रिलीज होने वाली हैं। मूवी 'जवा'न एटली ने डायरेक्ट की है वहीं 'डंकी' राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं। शाहरुख की फिल्म 'डंकी' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। 


 

Content Writer

palak