अमिताभ दिवाली पार्टी में शाहरुख ने बचाई ऐश्वर्या की मैनेजर की जान

punjabkesari.in Wednesday, Oct 30, 2019 - 05:12 PM (IST)

दिवाली के मौके पर बॉलीवुड में पार्टी का काफी ट्रेंड रहा। बच्चन परिवार की ओर से दिवाली पार्टी आर्गेनाइज की। इस पार्टी में शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा, मुकेश और नीता अंबानी, अक्षय कुमार, बिपाशा बासु से लेकर फिल्म इंडस्ट्री के बाकी सभी स्टार्स भी शामिल हुए। सभी ने मिलकर पार्टी को काफी एंजॉय किया लेकिन पार्टी खत्म होते हुए वहां पर एक बड़ा हदासा होने से बच गया। इतना ही नहीं इस हदासे को न होने से शाहरुख खान ने बचाया। 

 रात के 3 बजे अधिकतर गेस्ट निकल जा चुके थे, उस समय वहां बच्चन परिवार इलावा कुछ गिने-चुने ही मेहमान उपस्थित थे। वहीं ऐश्वर्या राय की मैनेजर अर्चना सदानंद अपनी बच्ची के साथ घर के आंगन में बैठी हुई थी। तभी अचानक दिए से उनके लहंगे में आग लग गई। जिसे देखकर आसपास के सभी लोग चौंक गए और उन्हें समझ नहीं आया कि वह क्या करें? तभी शाहरुख खाने ने न कुछ सोचा व न कुछ देख दौड़कर अपनी जैकेट से आग बुझाने लग गए। 

इस घटना में अर्चना के पांव जल गया और शाहरुख खान को थोड़ी बहुत चोट आई। इस घटना के बाद अर्चना को नानावटी अस्पताल में भर्ती करवा कर उनका इलाज करवाया गया। 

बता दें अर्चना सदानंद ऐश्वर्या पिछले 10 से अधिक सालों से ऐश्वर्या की पब्लिसिस्ट और मैनेजर है। इतना ही नहीं वह एक्टर व डायरेक्टर कबीर सदानंद की पत्नी भी थी। 
 

Content Writer

khushboo aggarwal