क्रूज ड्रग्स पार्टी: शाहरुख खान की फिल्म पठान पर मंडराया खतरा, रद्द हो सकती है शूटिंग

punjabkesari.in Sunday, Oct 03, 2021 - 05:33 PM (IST)

क्रूज पर हाईप्रोफाइल ड्रग्स पार्टी के मामले में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को रकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने हिरासत में ले लिया है। बेटे की इस हरकत के बाद मां-बाप को चिंता होना तो  लाजिमी है। हालांकि शाहरुख और गौरी खान की इस मामले में प्रतिक्रिया तो सामने नहीं आई है, लेकिन माना जा रहा है कि अभिनेता अपनी फिल्म पठान की शूटिंग रद्द कर सकते हैं। 

बताया जा रहा है कि  'पठान' फिल्म में शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान काफी इंटरेस्ट ले रहे थे। उन्होंने एक्शन सीक्वेंस में भी अपने इनपुट्स दिए थे। लेकिन अब आर्यन खान गिरफ्तारी के बाद शाहरुख अपनी शूटिंग को पोस्टपोन या कैंसिल कर सकते हैं। वहीं इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर भी लोगों का गुस्सा शाहरुख खान पर  फूट रहा है, जाे उनकी आने वाले फिल्मों के लिए अच्छे संकेत नहीं है। 

वहीं आर्यन की बात करें तो वह  बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म में काम कर चुके हैं। उन्होंने करण जौहर की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में शाहरुख के बचपन का किरदार निभाया था। आर्यन ने शाहरुख खान, रानी मुखर्जी, अभिषेक बच्चन स्टार 'कभी अलविदा ना कहना' में भी काम किया था लेकिन उनके सीन को काट दिया गया था।

Content Writer

vasudha