अंजलि के परिवार की मदद के लिए आगे आए शाहरुख, अपने NGO के जरिए डोनेट की धनराशि

punjabkesari.in Saturday, Jan 07, 2023 - 04:30 PM (IST)

बॉलीवुड किंग खान सिर्फ नाम के किंग खान नहीं बल्कि दिल से भी किंग हैं। अपनी दरियादिली के कारण भी वह फैंस के दिलों पर राज करते हैं। हाल में ही शाहरुख के एनजीओ मीर फाउंडेशन (Meer Foundation) ने अंजलि के परिवार की मदद करने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है। अंजिल ने नए साल वाले दिन अपनी जान गंवा दी थी एक कार ने उन्हें नीचे घसीटा था , जिसके बाद उनकी मौत हो गई थी। ऐसे में किंग खान अंजलि के परिवार की मदद करने के लिए आगे आए हैं। किंग खान के एनजीओ ने अपना हाथ अंजलि की मदद करने के लिए बढ़ाया है ताकि इस मुश्किल भरी घड़ी में वह लोग अपना खर्च उठा सकें। 

डोनेट की बड़ी राशि 

एक नामी वेबसाइट के अनुसार, शाहरुख खान के मीर फाउंडेशन ने अंजलि सिंह के परिवार को एक बड़ी राशि डोनेट की है। कितनी रकम दी गई है इस बात का खुलासा अभी नहीं हुआ है। गौरतलब है कि अंजलि के परिवार में वह अकेली थी जो कमाती। उनके कमाई के जरिए ही घर का खर्चा चलता था। किंग खान के फाउंडेशन ने यह कदम अंजलि की मां जिनको कई स्वास्थ्य समस्याएं है और उनके छोटे भाई बहनों के लिए उठाया है। 

अपने पिता की याद में किंग खान ने बनवाया था एनजीओ 

किंग खान ने अपने दिवगंत पिता मीर ताज मोहम्मद के नाम पर एनजीओ की स्थापना की थी, इसका उद्देशय ग्राउंड लेवल पर कई बदलावा लाना था, यह फाउंडेशन महिलाओं को सशक्त करने के लिए काम करता है। इसलिए फाउंडेशन ने अंजलि के परिवार की मदद की है। 

अभी तक चल रही है मामले की जांच 

गौरतलब है कि नए साल के जश्न के दौरान 20 वर्षीय युवती अंजलि सिंह को एक कार घसीट कर ले गई थी, जिसके बाद उनके शव को सड़क पर छोड़ दिया गया था। पुलिस ने जब शव देखा तो हैरान हो गई थी क्योंकि उसके जिस्म पर कोई कपड़ा नहीं था। अभी तक पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

वहीं अगर बात शाहरुख के वर्कफ्रंट की करें तो किंग खान 'पठान' में दिखने वाले हैं। इस फिल्म में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आने वाले हैं। इसके अलावा 'जवान' , 'डंकी' जैसी फिल्में भी किंग खान की रिलीज होने वाली हैं।

Content Writer

palak