''एक श्रद्धांजलि, दो तरीके...'' लता जी के लिए शाहरुख ने दुआ में फैलाए हाथ, मैनेजर पूजा ने नमन किया

punjabkesari.in Monday, Feb 07, 2022 - 01:16 PM (IST)

स्वर कोकिला लता मंगेशकर अब हमारे बीच में नहीं है और उनकी मौत से सिर्फ बॉलीवुड सितारे ही नहीं बल्कि पूरा देश दुखी है। कल शाम को जब मुंबई के शिवाजी पार्क में लता मंगेशकर का अंतिम संस्कार किया गया तब हर कोई रोया। लता जी को आखिरी विदाई देने कई बॉलीवुड स्टार्स व नेता पहुंचे।

'एक श्रद्धांजलि, दो तरीके...' 

सोशल मीडिया पर लता जी के अंतिम संस्कार की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है जिसमें शाहरुख खान और उनकी मैनेजर पूजा स्वर कोकिला को श्रद्धांजलि देते दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, शाहरुख और पूजा ने एक साथ 2 तरीकों से लता जी को श्रद्धांजलि दी। तस्वीर में शाहरुख जहां दोनों हाथों को फैलाए इस्लामिक रीति-रिवाजों से लता मंगेशकर के लिए दुआ पढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं वहीं पूजा ददलानी हाथ जोड़कर नमन करती नजर आ रही है। शाहरुख और उनकी मैनेजर पूजा का यह वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

लता जी के लिए शाहरुख ने दुआ में फैलाए हाथ

वीडियो में SRK के हाथों में एक फूलों का हार है। एक्टर पहले लता मंगेशकर के पार्थिव शरीर पर फूलों का हार चढ़ाते हैं और फिर लता दीदी की आत्मा की शांति के लिए दुआ पढ़ते हैं और उन पर फूंक मारते हुए भी देखे जा सकते हैं.। यही नहीं शाहरुख लता जी के लिए दुआ मांगने के बाद उनके पैरों को छूकर आशीर्वाद लेते हुए दिखाई देते है। सोशल मीडिया पर यूजर्स इस पर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे है। एक यूजर ने लिखा, 'एक देश कई धर्म...और मैं इसी भारत में पला बढ़ा हूं.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये इंटरनेट की सबसे प्यारी तस्वीर है, मोहब्बत सबको जीत लेगा.'

नम आंखों से दी लता जी को विदाई

वही हरियाणा बीजेपी नेता अरुण यादव ने शाहरुख और पूजा की एक वीडियो शेयर कर पूछा है क्या इसने थूका है? दूसरी ओर  फिल्मकार अशोक पंडित ने किसी का नाम बिना लिए शाहरुख को ट्रोल करने वालों की क्लास लगाई। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि लता मंगेशकर जी के अंतिम संस्कार में थूकने का झूठा आरोप लगाने वालों को खुद पर शर्म आनी चाहिए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

बता दें कि लता जी को अंतिम विदाई देने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे थे। बॉलीवुड स्टार्स और बड़े-बड़े दिग्गज गायिका को अंतिम विदाई देने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान हर किसी की आंखें नम दिखाई दी। पूरा बॉलीवुड इस समय शोक में डूबा हुआ है।

भले ही लता जी इस दुनिया में नहीं रही लेकिन अपनी सुरीली आवाज से वो हमेशा सभी की दिलों में जिंदा रहेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static