शाहरुख खान ने फिर दिखाया बड़ा दिल, दिव्यांग फैन पर यूं प्यार लुटाते दिखे ''बादशाह''

punjabkesari.in Saturday, Apr 08, 2023 - 03:02 PM (IST)

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की दुनिया दिवानी है। एक्टर के  फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं, वह भी कभी उन्हें निराश नहीं करते हैं। वह हमेशा अपने चाहने वालों के लिए कुछ ना कुछ करते ही रहते हैं। एक बार फिर बादशाह ने अपना बड़ा दिल दिखाते हुए कुछ ऐसा कर दिया जिसे देख लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan Universe (@srkuniverse)


दरअसल वीरवार को ईडेन्स गार्डेन ग्राउंड पर कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच खेला जा रहा है। ऐसे में KKR के मालिक शाहरुख खान इस मैच में अपनी टीम को चीयर करने के लिए पहुंचे गए। उन्हें देखकर वहां मौजूद लोग खुशी से झूम उठे। इस दौरान उनकी बेटी सुहाना खान भी मैच का लुत्फ उठाने पहुंची थी। 


सुपरस्टार ने उस समय लोगों का दिल जीत लिया जब वह विकलांग प्रशंसक के साथ बातचीत करते दिखाई दिए। वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि शाहरुख खान व्हीलचेयर पर बैठे शख्स से बड़े प्यारसे बात करते हुए नजर आ रहे हैं। उनकी बाते सुनने के बाद उन्होंने अपने इस स्पेशल फैन के माथे पर किस भी किया। 


उनके इस स्पेशल फैन का नाम  हर्षुल है और वह  2018 में भी शाहरुख खान से मिलने आए थे। इससे अंदाजा लगा सकते हैं एक्टर के प्रति लोगों की दिवांगी किस हद तक है। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों का कहना है कि- एक्टर का दिल बहुत बड़ा है। एक यूजर ने लिखा- "इस इंसान से कौन नफरत कर सकता है"। 


 एक फैन ने लिखा सर एक ही दिल है कितनी बार जीतोगे। कुछ लोग तो इस वीडियो को देखने के बाद भावुक भी हो गए हैं। लुक की बात करे तों ब्लैक हुडी स्वैटर और ब्लैक जींस में सुपरस्टार काफी कूल लग रहे थे। 

Content Writer

vasudha