शाहरुख को अपने लाडले के लिए मिल गया  बॉडीगार्ड, साये की तरह रहेगा आर्यन के साथ

punjabkesari.in Saturday, Nov 13, 2021 - 09:45 AM (IST)

मां-बाप चाहे अमीर हाे या गरीब हो हर किसी को अपने बच्चों के  भविष्य की चिंता होती है। कोई भी बाप यह नहीं चाहेगा कि उसका बच्चा गलत रास्ते पर जाए। बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान भी इसी बात को लेकर चिंतित हैं, तभी तो उन्होंने बेटे आर्यन को लेकर बड़ा कदम उठाया है।  शाहरुख ने आर्यन की देखभाल की जिम्मेदारी अपने सबसे भरोसेमंद बॉडीगार्ड रवि सिंह को दी है। यानी कि अब रवि सुपरस्टार के लाडले को प्रोटेक्ट करेंगे। 

पिछले दिनों रवि कई बार आर्यन के साथ दिखाई दिए। आर्थर रोड जेल से बाहर आना हो या एनीसीबी पूछताछ के लिए जाना हो रवि परछाई की तरह उनके साथ- साथ थे।  जमानत की शर्त के मुताबिक आर्यन को हर शुक्रवार को एनसीबी के सामने हाजिरी लगानी होती हैं। ऐसे में रवि सिंह उनके साथ रहेंगे। रवि सुपरस्टार के निजी सहयोगी हैं जो ये सुनिश्चित करते हैं कि शाहरुख खान जब भी बाहर निकले तो पूरी तरह से सुरक्षित रहें। 


पहले खबरें थे कि शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन के लिए एक भरोसेमंद बॉडीगार्ड की तलाश कर रहे हैं। लगता है उन्हे आर्यन की सिक्योरिटी के लिए अपने पर्सनल बॉडीगार्ड से ज्यादा किसी और पर भरोसा नहीं है, तभी ताे उन्होंने यह फैसला लिया है। खबरों की मानें तो रवि सिंह की सैलरी 2.7 करोड़ है, इस हिसाब से वह बॉलिवुड के सबसे महंगे बॉडीगार्ड हैं।वह आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम की भी सुरक्षा करते हैं। 


30 अक्टूबर को जब आर्यन खान मुंबई की आर्थर रोड जेल से रिहा तो रवि सिंह ही उनको लेने गए थे। वह आर्यन खान को सुरक्षित तरह से कार तक ले गए और जल्द ही मन्नत के लिए रवाना हो गए। साल 2014 में रवि सिंह तब चर्चा में आए थे जब  एक लड़की ने उन पर धक्का देने का आरोप लगाया था। दरअसल रवि क्राउड को कंट्रोल कर रहे थे जब उन्होंने वहा  खड़ी इस लड़की को धक्का दे दिया था। 

Content Writer

vasudha