एयरपोर्ट पर शाहरुख खान का ये बर्ताव देख भड़के फैंस, बोले - 'अब दिखाया इसने असली चेहरा...'

punjabkesari.in Wednesday, May 03, 2023 - 12:41 PM (IST)

बॉलीवुड के किंग खान आए दिन फैंस की सुर्खियों का कारण बने रहते हैं। शाहरुख के फैंस सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं। ऐसे में वह एक्टर की एक झलक पाने के लिए उत्सुक रहते हैं। पठान हिट होने के बाद शाहरुख भी फैंस के साथ काफी जुड़े हुए नजर आ रहे हैं लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हो गया जिसे देख किंग खान के फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। बीते दिन शाहरुख का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था जिसमें वह अपनी मैनेजर पूजा ददलानी के साथ स्पोर्ट हुए थे। इस दौरान शाहरुख ने ऐसी हरकत कर दी कि किंग खान ट्रोल हो गए। 

फैंस के साथ की बदतमीजी 

इस वायरल वीडियो में शाहरुख खान एयरपोर्ट पर स्पोर्ट हुए थे। इस दौरान एक फैन किंग खान के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करता है लेकिन शाहरुख ने उसे धक्का दे दिया। शाहरुख को ऐसे फैन को धक्का देते देख लोगों को उनका बर्ताव बहुत ही बुरा लगा जिसके  बाद उन्होंने लोगों ने  ट्रोल करना शुरु कर दिया है। 

ऑल ब्लैक लुक में स्पोर्ट हुए शाहरुख 

इस दौरान शाहरुख ने ब्लैक शर्ट के साथ ब्लैक पैंट डाली थी और ऊपर से लैदर का जैकेट वियर किया था। शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी ने ग्रीन कलर की शर्ट और ब्लू जीन्स वियर की थी। ऐसे में जैसे ही फैन सेल्फी लेता है तो शाहरुख उसे धक्का मार देते हैं और खुद आगे बढ़ते हुए अपनी कार में बैठ जाते हैं। 

फैंस ने किया जमकर ट्रोल 

यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुए तो लोगों ने किंग खान का बर्ताव देख उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है। एक यूजर ने कहा कि - 'वह उन्हें छुए बिना सिर्फ तस्वीर लेने की कोशिश कर रहा था'। 

अन्य ने कहा कि - 'और फिल्म हिट करवाओ और इनका भाव बढ़ाओ' ।

एक ने लिखा कि - 'हां अब पठान चल गई तो अकड़ आ गई'। 

एक ने लिखा कि - 'लोग इतने घमंडी एक्टर्स के पीछे क्यों भागते हैं?'

फिल्म 'जवान' में दिखेंगे शाहरुख 

वहीं अगर बात किंग खान के वर्कफ्रंट की करें तो वह जल्द ही फिल्म 'जवान' में दिखने वाले हैं। इन दिनों एक्टर उसी की शूटिंग में व्यस्त हैं। लेकिन उनका यह बर्ताव देख लोगों का मानना है कि सिर्फ 'पठान' हिट होने से उनके इतने भाव बढ़ गए हैं यदि जवान हिट हुई तो क्या होगा। 

Content Writer

palak