सामान ही नहीं, Quarantine के लिए शाहरुख और गौरी ने दिया अपना ऑफिस

punjabkesari.in Saturday, Apr 04, 2020 - 05:12 PM (IST)

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान को बादशाह भी कहा जाता है। लेकिन अब उनकी दरियादिली देखा कर यही समझ आ रहा है कि वो किसी बादशाह से कम नहीं है। जहां पर सब लोगों सिर्फ अपना योगदान पैसों के लिए दे रहे है वहीं शाहरुख़ खान के प्रोडक्शन रेड चिल्ली एंटरटेनमेंट ने सिर्फ पीएम केयर फंड ही नहीं बल्कि पर्सनल प्रोटेक्टिव किट, एक महीने तक मुंबई के 5,500 परिवारों को खाना और जरूरत का सामान और गरीब। लाचार लोगों को फूड प्रोवाइड करने का भी घोषणा की थी। वहीं अब गौरी और शाहरुख खान ने Quarantine के लिए अपना पर्सनल ऑफिस दिया। ताकि लाचार लोग उसमें रह सकें। 

जैसे ही उनके चाहने वालों को इस बात का पता चला। वैसे ही उन्होंने किंग खान के लिए ट्वीटर पर तारीफों की लाइन लगा दी। यहीं नहीं वो कोरोना के बारें में जागरुकता भी फैलाएंगे। उन्होंने इससे पहले भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। जिससे बहुत से लोग इंस्पायर हुए थे। इस बात की जानकारी Brihanmumbai Municipal Corporation ने भी अपने पेज पर दी है। आइए आपको दिखाते है उनके ट्वीट..... 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

InshaAllah #JantaCurfew will help against the spread of virus, though we may have to do this again. The clapping brought so much cheer. So a reminder of safeguards, with some cheer... Pls take it in the right spirit. To all relentlessly working today - Extremely Grateful. Thx!

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on Mar 22, 2020 at 7:05am PDT

Content Writer

shipra rana