शाहरुख और आमिर को मिला रणबीर-आलिया की शादी का इनविटेशन! ये सितारें भी हैं लिस्ट में

punjabkesari.in Tuesday, Apr 12, 2022 - 02:27 PM (IST)

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी को लेकर हलचल तेज होती जा रही है। आरकेहाउस के बाहर के नजारे को देखकर साफ हो गया है कि यहां जल्द शहनाइयां बजने वाली है। शादी से जुड़ी  हर Update पर टकटकी लगाए बैठे पैपराजी के हाथ मेहमानों की लिस्ट भी लग गई है, जिसमें बताया गया है कि इस शादी में कौन- कौन सी हस्तियां शामिल होने जा रही है।


पिंकविला की नई रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर-आलिया की शादी को और भी खास मनाने शाहरुख खान परिवार समेत पहुंचेंगे।  वहीं आमिर खान और संजय लीला भंसाली के भी शामिल होने की खबरें हैं। इनके अलावा वरुण धवन, अयान मुखर्जी, जोया अख्तर, अर्जुन कपूर, मसाबा गुप्ता भी रंग जमा सकते हैं।  बताया जा रहा है कि शादी आरके स्टूडियो में होगी, जो कि मुंबई के चेंहूर में स्थित है।

इससे पहले खबरें थी कि  शादी में कुल 28 मेहमान ही आएंगे। ये मेहमान ज्यादातर घरवाले और खास दोस्त होंगे। शादी से जुड़ी रस्मों से पहले  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अपने दोस्तों के साथ बैचलर पार्टी करने की भी योजना है, जहां आलिया की बचपन की दोस्त आकांक्षा रंजन, अनुष्का रंजन जरूर शामिल होंगी। इसके बाद अप्रैल के अंत तक  इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए ग्रैंड रिसेप्शन भी की जाएगी।


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रणबीर-आलिया  17 अप्रैल को आरके हाउस में सात फेरे लेंगे।  खबरें यह भी है कि आलिया शादी करने के बाद अमेरिका रवाना हो जाएंगी, जहां वे फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शुटिंग में हिस्सा लेंगी जो उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म होगी।

 

Content Writer

vasudha