शहनाज़ हुसैन ग्रुप ने हर्बल हैंड सैनिटाइज़र किया लॉन्च, इन लोगों के लिए खास ऑफर

punjabkesari.in Sunday, May 09, 2021 - 01:35 PM (IST)

आयुर्वैदिक और हर्बल सौन्दर्य उत्पादों की अग्रणी कम्पनी शहनाज़ हुसैन ग्रुप ने कोरोना महामारी से लड़ने के लिए मॉइस्चराइजिंग हैंड सैनिटाइज़र मार्किट में उतारा है, जिसके बार-बार प्रयोग से हाथों में रूखापन नहीं आता है। 

कम्पनी की चेयरमैन एवं प्रबन्ध निदेशक शहनाज़ हुसैन ने बताया कि अल्कोहल आधारित इस हैंड सैनिटाइज़र का उत्पादन कंपनी के स्टेट ऑफ आर्ट प्लांट रूड़की (उत्तराखण्ड) में किया जा रहा है। जहां वर्तमान में अंतर्राष्ट्रीय मार्किट में हर्बल सौन्दर्य प्रसाधनों का उत्पादन किया जाता है।

प्राकृतिक चीजोें से किया तैयार 

शहनाज़ हुसैन ने बताया की 70 प्रतिशत आइसोप्रोपिल अल्कोहल आधारित इस हैंड सैनिटाइज़र में नींबू ,नीम, गुलाब जल, टी-ट्री जैसे प्राकृतिक और एंटी-सेप्टिक तत्वों से ऊर्जा युक्त किया गया है। ताकि दिन में इसे बार-बार प्रयोग करने से भी त्वचा में नमी बनाई रखी जा सके। साथ ही हाथों को मुलायम और कोमल रखा जा सके।

PunjabKesari

कोरोना के 99.9 प्रतिशत वायरस का करेगा खात्मा

इस हैंड सैनिटाइज़र से हाथों में रूखापन या चिपचिपाहट नहीं आता तथा नवीनतम लेबोरेटरी अनुसन्धान के अनुसार, यह कोरोना वायरस से 99. 9 प्रतिशत प्रतिरक्षा प्रदान करता है। इस जैल आधारित हैंड सैनिटाइज़र को देश के मेडिकल स्टोर, किराना दुकानों, ई कॉमर्स पोर्टल्स, मॉल तथा कम्पनी की वेबसाइट के माध्यम से जनमानस को उपलब्ध करवाया गया है। यह हैंड सैनिटाइज़र 50 मिलीलीटर125 रूपये ,100 मिलीलीटर 225 रूपये, 200 मिलीलीटर,425 रूपये और 500 मिलीलीटर 900 रूपये की रेंज में उपलब्ध करवाया गया है। 

मध्यमवर्गीय परिवारों के लिए रखा ऑफर

कम्पनी की चेयरमैन एवं प्रबन्ध निदेशक शहनाज़ हुसैन ने बताया है कि कम्पनी ने अपनी हैंड सैनिटाइज़र रेंज को मध्यमवर्गीय परिवारों में लोकप्रिय बनाने के लिए एक उत्पाद खरीदने पर एक उत्पाद मुफ्त प्रदान करने की योजना शुरू की है। जिसका फायदा कंपनी इस आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से खरीद करके लिया जा सकता है। 

PunjabKesari

25 मिलीलीटर बोतल में भी उपलब्ध

इसके अतिरिक्त कम्पनी ने कामकाजी व्यवसायी लोगों के लिए रोजाना एक दिन के प्रयोग के लिए 25 मिलीलीटर क्षमता की छोटी बोतल, थैली भी जारी की है। ताकि सफर आदि में प्रयोग में आसानी हो सके। 

कंपनी इस समय अपने हर्बल सौन्दर्य उत्पाद दुनिया भर के 66 देशों को निर्यात करती है तथा फ्रैंचाइज़ी चेन के माध्यम से भारत तथा विदेशों में अपने उत्पाद और सेवायें उपलब्ध करवाती है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

neetu

Related News

static