सिद्धार्थ के बर्थडे पर फिर रुला गई शहनाज, अपनी दोस्त की याद में लिखा बेहद भावुक नोट

punjabkesari.in Monday, Dec 12, 2022 - 12:35 PM (IST)

टीवी के मशहूर एक्टर और बिग बॉस-13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला को भला कौन भूल सकता है। वह बेशक इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं, लेकिन फैंस के दिलों में वह जिंदा हैं।  आज भी यकीन नहीं होता है कि एक दमदार शख्स यूं सब कुछ छोड़कर चला गया है। अपने सबसे खास दोस्त के जन्मदिन के मौके पर 'पंजाब की कटरीना कैफ' यानी कि शहनाज गिल ने कुछ ऐसा मैसेज लिखा है, जिसे देख किसी की भी आंखे भर आए।


शहनाज गिल के पोस्ट ने किया भावुक

 सिद्धार्थ के 42वें जन्मदिन के मौके पर शहनाज गिल ने एक बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर कर लिखा-  मैं तुमसे फिर से मिलूंगी। 12 12। इन चंद शब्दों में एक्ट्रेस ने अपने दिल की बात लिख दी है। बता दिया है कि वह अपने दोस्त को किस हद तक याद करती हैं। अपने साथ उन्होंने दो केक की फोटो भी शेयर की है, जिस पर लिखा है-  12:12।


सिद्धार्थ को बेहद मिस करती है शहनाज

शहनाज गिल ने  सिद्धार्थ की यादों से जुड़ी कई तस्वीरें शेयर की है। इनमें एक तस्वीर बेहद स्पेशल है , जिसमें दोनों एक दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं, ये बिग बॉस 13 के घर के अंदर की है। एक अन्य तस्वीर में शहनाज ने सिद्धार्थ को पीछे से पकड़ा हुआ है और वो दोनों आंखें बंद किए हुए हैं। यह भी रियलिटी शो के अंदर की है। फैंस शहनाज के इस पोस्ट को देखकर काफी भावुक हो गए हैं।

आज भी सिद्धार्थ -शहनाज की दोस्ती है मिसाल

भले ही  सिद्धार्थ के चले जाने से ये जोड़ी टूट गई है लेकिन इनकी दोस्ती की मिसाल आज भी दी जाती है। शहनाज अपने सबसे प्यारे दोस्त शुक्ला से कितना प्यार करती थी ये वह कई बार साबित कर चुकी थी। तभी तो  इस जोड़ी को सिडनाज का नाम दिया गया था। सिद्धार्थ के जन्मदिन के मौके पर हम बताने जा रहे हैं कि वह किस तरह अपनी प्यारी दोस्त का ख्याल रखते थे। 


अच्छे- बुरे वक्त में रहे एक दूसरे के साथ 

इन दोनों के बीच सिर्फ दोस्ती थी या प्यार था ये तो कभी सामने नहीं आया लेकिन दोनों के लिए बस एक दूसरे के साथ होना ही काफी था। वह हर अच्छे- बुरे वक्त में एक दूसरे के लिए खड़े दिखाई दिए । कई बार दोनों में मनमुटाव भी हुआ लेकिन उनकी दोस्ती पर असर नहीं पड़ा। शहनाज अपने दोस्त को लेकर काफी पजेसिव भी रहती थी जो  बिग बॉस के घर में कई बार देखा गया।

हर मुश्किल में साथ देने का किया था वादा 

सिद्धार्थ हमेशा शहनाज से कहते थे कि कोई भी दिक्कत-परेशानी आए तो मुझे फाेन करना। एक वीडियो में भी सिद्धार्थ अपनी दोस्त को यह कहते सुनाई दिए थे कि तेरी लाइफ में कभी भी कोई प्रॉब्लम आए तो मुझे कॉल कर लियो। चाहे हम बात नहीं कर रहे हो, लेकिन तुझे कोई दिक्कत है तो मुझे फोन करना । सिद्धार्थ ने उस समय शहनाज से कहा था कि- अगर तू 70 साल की भी हो जाएगी और अगर मैं जिंदा रहा तो तू मुझे कॉल करेगी। अब वह तो नहीं हैं लेकिन उनकी यादें आज भी जिंदा है।

दोस्ती पर नहीं आने दी आंच 

 बिग बॉस 13 से बाहर निकलने के बाद भी सिद्धार्थ-शहनाज ने अपने दोस्ती पहले की तरह की बरकार रखी। वो कई बार एक साथ नजर आए। दोनों ने साथ में कुछ गाने किए। रिएलिटी शो डांस दिवाने में भी वह एक साथ नजर आए थे, जहां उन दोनों के बी जबरदस्त बॉन्डिंग फैंस को देखने को मिली थी। सिद्धार्थ और शहनाज के बीच का रिश्ता काफी गहरा था।

अपनी दोस्त की गोद में ली आखिरी सांस

ये दोस्ती इतनी गहरी थी कि  सिद्धार्थ ने अपनी आखिरी सांस भी  शहनाज की गोद में ही ली। सिद्धार्थ के यूं अचानक चले जाने के बाद शहनाज ने रोते हुए अपने पिता से कहा था कि- मैं कैसे जिऊंगी उसने मेरी हाथों में दम तोड़ा है। अब मैं क्या करूंगी, कैसे जिंदगी काटूंगी शहनाज इस बात को कभी नही भूल पाएगी की सिद्धार्थ ने उनकी आंखों के सामने दम तोड़ा। 
 

Content Writer

vasudha