Shahid-Mira का 56 करोड़ का आलीशान घर नहीं है महल से कम, देखोगे तो देखते ही रह जाओगे...

punjabkesari.in Monday, May 08, 2023 - 02:14 PM (IST)

शाहिद-मीरा हाल ही में अपने पुराने जुहू अपार्टमेंट से मुंबई के वर्ली इलाके में अपने नए घर में शिफ्ट हुए हैं। जिसके बाद मीरा ने अपने फैंस के साथ 'तुझे कितना चाहने लगे हम' गाने के Background Music के साथ एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनके नए घर के शानदार इंटीरियर की एक झलक देखने को मिली।

शाहिद का यह नया घर 8,625 स्‍क्‍वायर फीट का है, जिस पर एक्टर ने कथ‍ित तौर पर 56.6 करोड़ रुपये खर्च किए।  इस घर से सी-लिंक का खूबसूरत नजारा दिखता है। आइए आप भी डालिए कपल के शानदार घर पर एक नजर...

मीरा ने हाल ही में एक फोटो डाली थी, जिसमें वो अपने बड़े से  living रूम में बैठी हुई हैं। देखा जा सकता है कि एक बड़ा सा टेबल रूम के बीच में है, जिसमें एक Flowerpot है और पीछे दीवार में बहुत खूबसूरत सी Painting लगी हुई है। ऑवरऑल कपल का रूम काफी आरामदायक Luxurious और लुक दे रहा है।

यह स्विश डुप्लेक्स समुद्र और बांद्रा-वर्ली सी लिंक का दृश्य ऑफर करता है।

मीरा इन दिनों पियानो बजाने की प्रैक्टिस कर रही हैं, जो उनके घर में एक शानदार ब्लैक पियानो भी है।  जो कि उनके घर के Interior की खूबसूरती को बढ़ा रहा है।


कपल का Dining Space भी काफी सुंदर और आकर्षक है। Dining स्पेस के साथ ही balcony है, जिससे खाते हुए बाहर समुद्र के नाजरे का मजा लिया जा सकता है।


सबसे मजेदार चीज जो इस कपल के घर में है वो है बड़ा सा white foot sculpture जो की balcony के पास है, जहां पर बैठकर समुद्र के नाजरे लिए जा सकते हैं।

Content Editor

Charanjeet Kaur