मीरा की प्रैग्नेंसी को लेकर काफी केयरफुल है शाहिद, सबूत है ये तस्वीरें

punjabkesari.in Tuesday, Aug 21, 2018 - 01:55 PM (IST)

पापा बनने की खुशी अलग ही होती हैं। पत्नी के प्रैग्नेंसी की खबर मिलते ही पति अपनी पत्नी की अच्छे से केयर करना शुरू कर देता है, ताकि मां और बच्चों को कोई दिक्कत न आए। ऐसी ही स्थिति में है बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर। भले ही शाहिद दूसरी बार पापा बनने वाले हो लेकिन पत्नी मीरा को लेकर काफी केयरफुल नजर आते हैं। डिनर आऊटिंग हो या इवेंट, इन दिनों शाहिद मीरा को लेकर काफी केयरिंग हो रहे है।

वहीं मीरा अपने प्रैग्नेंसी पीरियड को खूब एन्जॉय कर रही हैं। उन्हें अक्सर शाहिद के साथ मूवी या डिनर डेट पर स्पॉट किया जाता हैं। हाल ही में मीरा और शाहिद फिल्म देखने को लिए पहुंचे जहां उन्हें थिएटर के बाहर स्पॉट किया गया। 

इस दौरान मीरा ने नेवी ब्लूशर्ट के साथ ब्लैक जींस पहनी। साइड बैग कैरी किया। वहीं शाहिद कैजुअल लुक में नजर आए। उन्होंने ब्लैक शॉर्ट्स के साथ व्हाइट टी-शर्ट पहनी और ब्लैक अपर पहन अपने कैजुअल लुक को कंप्लीट किया।  

इस दौरान शाहिद पत्नी मीरा को काफी केयरफुली सीढ़ियों से लेकर आते नजर आए। खैर, जो भी हो मीरा के साथ-साथ शाहिद भी उनके प्रैग्नेंसी पीरियड को खूब एन्जॉय करना चाहते है और पत्नी के साथ ज्यादा से ज्यादा टाइम स्पेंड करने की कोशिश में लगे हैं।

Content Writer

Sunita Rajput