तलाक पर बोली शाहिद की मां, कहा- मैं कभी अलग नहीं होना चाहती थी

punjabkesari.in Tuesday, May 19, 2020 - 10:09 AM (IST)

हिंदी सिनेमा के जाने माने स्टार शाहिद की लव लाइफ के बारे में तो सब जानते है लेकिन हाल ही में शाहिद कपूर की मां नीलिमा अजीम ने पंकज कपूर से अलग होने पर खुल कर बात की है और बताया कि आखिर क्यों उनमें इतनी दूरियां आ गई और किस कारण से उनके और पंकज कपूर में तलाक हो गया। 

नीलिमा ने इंटरव्यू में बताया कि, ' उनका पंकज कपूर से अलग होने का कभी कोई इरादा नहीं था। ये तो पंकज कपूर ही थे जो उन्हें छोड़ गए और जब वे मुझे छोड़ कर चले गए थे तब शाहिद महज साढ़े तीन साल के थे। 

आपको बता दें नीलिमा ने पंकज कपूर से 1979 में शादी की थी और शाहिद के जन्म के बाद वे अलग हो गए नीलिमा आगे बताती है, ' पंकज का ही फैसला था मुझसे अलग होने का। ये बात सच है। मेरे लिए वो समय बहुत ही ज्यादा कठिन था लेकिन उनके पास मुझसे अलग होने का भी एक कारण था। 

वहीं नीलिमा और पंकज कपूर पति पत्नी होने से पहले काफी अच्छे दोस्त भी रह चुके हैं नीलिमा ने अपनी और पंकज की दोस्ती पर कहा कि,' मैं तकरीबन 15 साल की थी जब हम दोस्त बने, हम अच्छे दोस्त थे लेकिन जब पंकज मुझसे अलग हुए तो उनके पास एक अच्छा कारण था और मैंने उस कारण को अच्छे से समझा भी। हमारा तलाक और हमारा अलग होना काफी दुख भरा था क्योंकि हम अच्छे दोस्त भी थे और हमारा एक दूसरे के साथ लगाव भी था। अभी सब ठीक है वे अपने परिवार के साथ खुश हैं।

Content Writer

Janvi Bithal